मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अस्पताल के खाने में मिले कीड़े, मरीजों ने किया हंगामा

12:21 PM Aug 09, 2022 IST
Advertisement

सोनीपत, 8 अगस्त (हप्र)

नागरिक अस्पताल में मरीजों को बांटे गए दलिये में कीड़े निकले हैं। मरीजोंं ने कैंटीन के कर्मचारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। सोमवार को मरीजों को दिए गए दलिये में कीड़े दिखाई देने पर मरीजों ने हंगामा किया। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सूचना मिली तो रसोइये और संबंधित अधिकारियों से पूछताछ की गई। सिविल सर्जन डॉ. जयकिशोर ने तीन सदस्यीय कमेटी बना दी है जो मामले की जांच करके रिपोर्ट देगी।

Advertisement

सोमवार को विभिन्न वार्ड में दाखिल मरीजों को बांटे गए दलिये में कीड़े मिलने पर मरीजों ने हंगामा कर दिया। मरीजों का कहना है कि उनका स्वास्थ्य पहले ही ठीक नहीं है और वे ठीक होने के लिए अस्पताल में दाखिल हुए हैं। यदि वे ऐसा घटिया खाना खाएंगे तो वे और बीमार हो जाएंगे।

उन्होंने मांग उठाई कि खाने की गुणवत्ता का ध्यान रखा जाए। मामला तूल पकडऩे के बाद आहार विशेषज्ञ सुधा मलिक ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ है कि खाने की गुणवत्ता ठीक नहीं मिली है। जिस दलिये में कीड़े मिले हैं, वो किसी ने दान किया था और रसोइये ने उस पर ध्यान नहीं दिया। इसकी वजह से खराब खाना मरीजों के पास पहुंच गया। अब अस्पताल में खुला खाना नहीं बनाया जाएगा और जांच करने के बाद ही मरीजों को खाना दिया जाएगा।

Advertisement
Tags :
अस्पतालकीड़े,मरीजोंहंगामा!
Advertisement