For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कलायत के वार्ड 8 में 10 दिन से पेयजल सप्लाई में निकल रहे कीड़े

08:36 AM May 10, 2024 IST
कलायत के वार्ड 8 में 10 दिन से पेयजल सप्लाई में निकल रहे कीड़े
कलायत में बृहस्पतिवार को पेयजल सप्लाई में कीड़े निकालने पर जन स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रकट करते धीमान मोहल्ला वासी। -निस
Advertisement

कलायत, 9 मई (निस)
नगर के वार्ड 8 स्थित धीमान मोहल्ले में पिछले 10 दिनों से पेयजल सप्लाई में जीवित कीड़े निकल रहे हैं, जिसके कारण मोहल्ले के लोगों में बीमारी फैलने का डर बना हुआ है।
जन स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए धीमान मोहल्ला निवासी अमित धीमान, अशोक कुमार, धर्मराज धीमान, सुरजीत कुमार, निर्मल राणा, रवि राणा, संगम, प्रदीप धीमान, कालू फौजी, रवि, रिंकू आदि ने बताया कि मोहल्ले में पिछले करीब 10 दिनों से पेयजल सप्लाई में छोटे-छोटे जीवित कीड़े आ रहे थे, जो पानी में ही तैरते रहते हैं।
समस्या बारे वे कई बार जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन विभाग द्वारा पानी सप्लाई को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। अब भी पानी में कीड़े निकलने का सिलसिला लगातार जारी है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से जल्द से जल्द समस्या का समाधान किए जाने की मांग की है।
कर्मचारियों द्वारा की जा रही है जांच : जेई
जन स्वास्थ्य विभाग के जेई कमल कुमार ने बताया कि पेयजल कनेक्शन लीक होने के कारण पेयजल सप्लाई में कीड़े आ सकते हैं। कर्मचारियों द्वारा इसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा कीड़े निकलने के कारण जानने के लिए कॉलेज के पास लगे बूस्टर के तरफ के वाल्व को बंद करवाया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×