For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हलका बवानीखेड़ा में परिवर्तन का आगाज करेगी इंसाफ रैली : मास्टर सतबीर रतेरा

11:02 AM Sep 28, 2024 IST
हलका बवानीखेड़ा में परिवर्तन का आगाज करेगी इंसाफ रैली   मास्टर सतबीर रतेरा
भिवानी के गांव जाटू लोहारी में शुक्रवार को पंचायती उम्मीदवार सतबीर रतेरा का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 27 सितंबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव अब चुनाव नहीं बल्कि हलका बवानीखेड़ा के आत्मसम्मान की लड़ाई है। ये बात जन पंचायती उम्मीदवार मास्टर सतबीर रतेरा ने गांव जाटू लोहारी में आयोजित जनसभा में उपस्थित ग्रामवासियों को 29 सितंबर को गांव खरक में होने वाली बवानीखेड़ा इंसाफ रैली का न्यौता देते हुए कही।
जनसभा में पहुंचने पर गांव जाटू लोहारी द्वारा मास्टर सतबीर रतेरा का जोरदार स्वागत किया गया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव हलका बवानीखेड़ा के स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लड़ाई बन चुका है। क्योंकि राजनीतिक दलों ने यहां से जो उम्मीदवार उतारे हैं, वे कभी जनता के बीच ही नहीं रहे। न कभी उनके सुख-दु:ख में शामिल हुए न कभी हलके के विकास में आगे आएं।
मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि जनभावनाओं के विपरित जो प्रत्याशी पैराशूट के जरिए यहां से उतारे गए हैं, हलका बवानीखेड़ा की जनता उनकी जमानत जब्त करवाकर उन्हें वापस भेजने का काम करेंगी। उन्होंने कहा कि इंसाफ रैली हलका बवानीखेड़ा के राजनीतिक इतिहास में नया इतिहास रचने जा रही है। समस्त बवानीखेड़ा हलका परिवर्तन की इस रैली में रिकार्ड संख्या में भागीदारी करने जा रहा है। उन्होंने कहा कि हलका बवानीखेड़ा के हक, अधिकार और स्वाभिमान की रक्षा के लिए किसी बाहरी की जरूरत नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement