For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव को लेकर इनेलो की सरगर्मियां तेज

08:11 AM Dec 02, 2023 IST
चुनाव को लेकर इनेलो की सरगर्मियां तेज
कलायत में इनेलो नेता सलिंद्र प्रताप राणा के आवास पर आयोजित बैठक में हलका अध्यक्ष रणवीर फौजी के साथ मौजूद पार्टी कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

कलायत, 1 दिसंबर (निस)
विधानसभा चुनाव को लेकर इनेलो कार्यकर्ताओं ने अभी से अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। इसके तहत शुक्रवार को कलायत में इनेलो नेता सलिंद्र प्रताप राणा के आवास पर पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में नव नियुक्त हलका अध्यक्ष रणवीर फौजी ने शिरकत की। इस दौरान 6 दिसंबर को आरकेएम पैलेस कैथल में युवा नेता कर्ण चौटाला की अगुवाई में प्रस्तावित बैठक को लेकर मंत्रणा हुई। इसके साथ ही संगठन में नए शहरी प्रधान की नियुक्त को लेकर विमर्श किया गया। इस पद को लेकर जिन नामों पर चर्चा हुई, उन्हें बंद लिफाफे में इनेलो हाईकमान को भेजा गया है। इनेलो नेता सलिंद्र प्रताप राणा व नव नियुक्त हलका अध्यक्ष रणवीर फौजी ने कहा कि भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण प्रदेश की जनता का मोह पूरी तरह से भंग हो चुका है तथा जनता विभिन्न पार्टियों को छोड़कर इनेलो की नीतियों में विश्वास करते हुए लगातार पार्टी में शामिल हाे रही है।
बैठक में शहरी प्रधान सुशील गालू, पूर्व शहरी प्रधान दशरथ राणा, प्रीत जगदेव, शमशेर कुराड़, सतबीर मोर, साहिल राणा, दीपक राणा, बृज लाल धीमान, नन्हा राम प्रजापत, जसबीर राणा, जगन रायका और बड़ी संख्या में अन्य पदाधिकारी-कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×