मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मजबूत कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव जीतेगी इनेलो : बड़शामी

07:28 AM Aug 23, 2024 IST
बाबैन के गांव ईशरहेड़ी में बृहस्पतिवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी। -निस

बाबैन, 22 अगस्त (निस)
गांव ईशरहेड़ी में बृहस्पतिवार को इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक इनेलो नेता सुरेश शर्मा के निवास स्थान पर अायोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता इनेलो हलका प्रधान राजेंद्र कश्यप ने की। बैठक में पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी ने मुख्यरूप से शिरकत की। बडशामी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 23 अगस्त को पिपली अनाज मंडी में इनेलो बसपा का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन किया जाएगा। इसमें इनेलो के प्रधान महासचिव व विधायक अभय सिंह चौटाला व बसपा नेता आकाश आनंद मुख्य रूप से शिरकत करेंगे।
शेर सिंह बड़शामी ने कहा कि इनेलो बसपा का कार्यकर्ता सबसे मजबूत है। लाडवा हलके में इनेलो की लहर बनी हुई है। यहां मजबूत कार्यकर्ताओं के दम पर इनेलो विधानसभा चुनाव में लाडवा सीट पर जीत का परचम लहराएगी।
बड़शामी ने कहा कि पिपली में होने वाले कार्यकर्ता सम्मलेन को लेकर इनेलो व बसपा के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है। बड़शामी ने सम्मलेन को लेकर कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगायी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की इस सम्मलेन में सभी बढ़चढ़ कर हिस्सा लें।
इस मौके पर डायरेक्टर रणबीर ईशरहेड़ी, लखविन्द्र, धर्मपाल ईशरहेड़ी, चरण सिंह सुनारियों व अन्य इनेलो बसपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement