मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इनेलो ने किसानों के दुख-दर्द को समझा

10:57 AM May 06, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी तथा इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और अन्य। -हप्र
Advertisement

विनोद जिंदल/हप्र
कुरुक्षेत्र, 5 मई
संयुक्त संघर्ष पार्टी के प्रधान एवं किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी और किसान नेता कांता अल्हाड़िया ने रविवार को इनेलो के उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला को अपना समर्थन दिया है। चढूनी ने किसान संगठन एसकेएम से भी अपील की कि वे भी अभय चौटाला को समर्थन दें। अभय ने किसान नेताओं द्वारा समर्थन दिए जाने पर उनका धन्यवाद किया और अभार जताया। गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि किसानों के दुख-दर्द को इनेलो ने समझा है और किसान आंदोलन में अभय चौटाला देश में एकमात्र विधायक थे, जिन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया और आंदोलन को मजबूत किया। अभय चौटाला को समर्थन करके आज उस कर्ज को उतारने का समय आ गया है।
गुरनाम सिंह चढूनी ने आरोप लगाया कि भूपेंद्र हुड्डा प्रदेश में भाजपा को जितवाना चाहते हैं और भाजपा और हुड्डा का खेल हरियाणा में चल रहा है। अभय चौटाला ने कहा कि उन्होंने हमेशा ही किसान और कमेरे की आवाज को विधानसभा के अंदर और बाहर उठाया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने विधानसभा में कहा था कि बीजेपी और जेजेपी को गांवों में घुसने नहीं दिया जाएगा। आज उनकी बात सच साबित हो रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement