मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

इनेलो पार्षद मोहित राठी को पाकिस्तानी फोन नंबर से धमकी

10:53 AM May 29, 2024 IST

बहादुरगढ़, 28 मई (निस)
इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नगर पार्षद मोहित राठी को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने उन्हें नफे सिंह राठी के परिवार से दूर रहने की हिदायत दी है। सोमवार दोपहर को एक व्हाट्सएप कॉल मोहित के फोन पर आई। मोहित के अनुसार कॉल करने वाले ने अपना नाम तो नहीं बताया, लेकिन इतना जरूर कहा कि थोड़े दिनों में नतीजा दिखा देंगे।
मोहित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। साथ ही पुलिस सुरक्षा की मांग की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक मोहित को कोई सुरक्षा नहीं दी गई है। पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।
मोहित राठी वार्ड 13 से इनेलो के टिकट पर पार्षद चुने गए थे। नफे सिंह राठी के परिवार से उनके पारिवारिक संबंध हैं। बीती 25 फरवरी को नफे सिंह की हत्या के बाद से वह परिवार के साथ ढांढस बंधाने के लिए रहते थे। अब उन्हें अज्ञात नंबर से धमकी मिली है। व्हाट्सएप कॉल पर धमकी जिस नंबर से दी गई है, उसके आगे 92 कंट्री कोड लगा था, जो पाकिस्तान का है।

Advertisement

Advertisement