मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

इनेलो प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने परिजनों संग बिताया वक्त, कार्यकर्ताओं से की मंत्रणा

10:30 AM May 27, 2024 IST
फरीदाबाद में इनेलो प्रत्याशी सुनील तेवतिया अपने निवास पर परिजनों के साथ चाय पर चर्चा करते हुए।- हप्र

फरीदाबाद, 26 मई (हप्र)
फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से इनेलो प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने आज सेक्टर-3 स्थित अपने निवास राजा सिंह पैलेस में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद आज पहले दिन रविवार को सुबह आराम से उठे क्योंकि पिछले 25 दिनों से लगातार चुनाव प्रचार में लगे हुए थे। देर रात को चुनाव समाप्ति के बाद मतपेटियों को स्ट्रांग रूम में रखने के बाद देर से सोये थे।
चुनाव प्रचार की व्यस्तता खत्म होने के बाद रविवार को परिवारजनों से कई दिनों बाद मिले और अपने पिता राजा राजकुमार तेवतिया से भी मुलाकात की।
फिर करीब 10 बजे कार्यालय में आए हुए कार्यकर्ताओं से मिले। कार्यकर्ताओं ने हुक्के के बीच चर्चा करते हुए उन्हें वोटिंग के बारे में विस्तार से बताया कि किस बूथ या क्षेत्र में कितनी वोट हासिल हुई हैं। वहीं इनेलो प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने भी लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओं को फोन कर मतदान की जानकारी हासिल की। इसके अलावा पार्टी के पदाधिकारियों से भी चुनाव की अपडेट हासिल की और पार्टी हाईकमान को विस्तृत जानकारी दी।

Advertisement

Advertisement