मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में इनेलो-बसपा की लहर, बनेगी सरकार

08:12 AM Sep 01, 2024 IST
बाबैन के गांव बेरथला में ग्रामीणों को पार्टी में शामिल करवाते इनेलो अनुशासन समिति के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी। -निस

बाबैन, 31 अगस्त (निस)
इनेलो अनुशासन समिति के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी का गांव बेरथला में शनिवार को ढोल नगाड़ों और पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर शेर सिंह बड़शामी ने कहा कि जनता के सहयोग व समर्थन से प्रदेश में इनेलो व बसपा की सरकार बनेगी जो जनता की हर भावनाओं पर खरा उतरने का काम करेगी। उन्होंने कहा है कि आज प्रदेश में बसपा व इनेलो की लहर है।
इस अवसर पर गांव बेरथला के संजीव ऊर्फ रॉकी की अगुवाई में अनेक ग्रामीणों ने शेर सिंह बडशामी को अपना समर्थन दिया। बड़शामी ने कहा है कि पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी होता है और कार्यकर्ता ही पार्टी को चलाने का काम करता है। पूर्व विधायक शेर सिह बड़शामी ने कहा कि कहा कि प्रदेश के लोगों को अब पूरा विश्वास हो गया है कि इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो चौधरी देवीलाल की नीतियों पर आगे बढ़ रही है, जिसके कारण प्रदेश का किसान, कमेरा, कर्मचारी, युवा इनेलो के पक्ष में लामबंद हो चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इंडियन नेशनल लोकदल की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। इनेलो अपने संगठन को निरंतर सुदृढ़ कर रही है।
उन्होंने कहा कि लाडवा हल्के की जनता उस नुमायदें को चुने जो आप के हकों की लड़ाई बखूबी तरीके से लड़ सके।

Advertisement

Advertisement