मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इनेलो, बसपा खो चुकी हैं जनाधार : रणबीर गंगवा

11:22 AM Jul 14, 2024 IST
Advertisement

झज्जर, 13 जुलाई (हप्र)
हरियाणा में इनेलो और बसपा के गठबंधन को लेकर डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा कि हरियाणा में दोनों ही पार्टियां जनता में अपना विश्वास खो चुकी हैं। बसपा के यूपी में एक-दो विधायक तो हैं लेकिन उनका हरियाणा में कोई जनाधार नहीं है। डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा झज्जर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। हरियाणा में परिवर्तन को लेकर पूछे गए सवाल पर रणबीर गंगवा ने कहा कि हरियाणा में अबकी बार परिवर्तन होगा और केंद्र की तरह हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। गंगवा ने हांसी और सोनीपत की आपराधिक घटनाओं की कड़े शब्दों में की निंदा की है। आगामी 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ में आयोजित होने वाली ओबीसी सम्मेलन को लेकर डिप्टी स्पीकर ने सार्वजनिक निमंत्रण दिया।
रेवाड़ी (हप्र) : रणबीर गंगवा शनिवार को कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव के साथ पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस पहुंचे और विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों व जिला के गणमान्य लोगों के साथ बैठक की।
उन्होंने कहा कि 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ के केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर में पिछड़ा वर्ग अभिनंदन समारोह आयोजित किया जा रहा है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री नायब सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, व सभी मंत्री, सांसद और विधायक भी समारोह में विशिष्ट अतिथि रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement