मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बिनैन खाप के ऐतिहासिक चबूतरे पर पहुंची इनेलो-बसपा प्रत्याशी विद्या रानी दनौदा

10:28 AM Sep 15, 2024 IST
नरवाना में शनिवार को बिनैन खाप के ऐतिहासिक चबूतरे पर मिलन समारोह के दौरान इनेलो-बसपा की साझी उम्मीदवार विद्या रानी दनौदा। -निस

नरवाना, 14 सितंबर (निस)
नरवाना विधानसभा से इनेलो-बसपा की साझी उम्मीदवार विद्या रानी दनौदा बिनैन खाप के ऐतिहासिक चबूतरे पर पहुंची। गांव दनौदा खुर्द और कलां के लोगों ने इस मिलन समारोह में शिरकत की। मिलन समारोह में रत्न सिंह जैलदार ने कहा कि कांग्रेस में पिछले लगभग दो दशकों से अथक परिश्रम कर रही विद्या रानी दनौदा को इस बार विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला। लोकसभा चुनाव में भी उनकी भूमिका उल्लेखनीय रही लेकिन ऐनमौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की आपसी फूट के चलते विद्या रानी दनौदा के साथ छल किया गया। इस छल से आज हर व्यक्ति आहत है और इसी एवज में गांव दनौदा ने चबूतरे पर एकत्रित होने का निर्णय किया।
सभा को संबोधित करते हुए रत्न सिंह जैलदार ने बिनैन खाप के लोगों और खाप की बहू के साथ किए गए विश्वासघात पर तंज कसा। उन्होंने गांव दनौदा के लोगों से विद्या रानी दनौदा के साथ एकमत होकर साथ देने का आह्वान किया। सभा के उपरांत विद्या रानी दनौदा दादा रामेश्वर तीर्थ, बाबा विचारपुरी जी महाराज और दादा खेड़ा पर माथा टेकने पहुंची।
इस मौके पर बिनैन खाप के उप प्रधान रामभगत नैन, प्रवक्ता रत्न सिंह जैलदार, कालवन तपा प्रधान फकीरचंद, इनेलो हलकाध्यक्ष अंग्रेज नैन, रामकला नैन, महेंद्र नैन, पालाराम नैन, बलवान नैन, इनेलो नेता सुशील जुल्हेड़ा, पूर्व सरपंच श्रीकृष्ण नैन, किसान नेता सत्यवान नैन, कर्मबीर नैन आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement