For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

इनेलो-बसपा गठबंधन की अहीरवाल में लहर, बाढड़ा में होगी जीत : विजय पंचगांवा

10:58 AM Sep 28, 2024 IST
इनेलो बसपा गठबंधन की अहीरवाल में लहर  बाढड़ा में होगी जीत   विजय पंचगांवा
चरखी दादरी में बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र के अहीरवाल क्षेत्र में शुक्रवार को ग्रामीण सभा में मौजूद विजय पंचगांवा व अन्य। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 27 सितंबर (हप्र)
इनेलो-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी विजय पंचगांवा ने कहा कि बाढड़ा के अहीरवाल क्षेत्र में गठबंधन की लहर चल रही है। ऐसे में जहां हर क्षेत्र में उनको पूरा सहयोग व समर्थन मिल रहा है, अब अहीरवाल की जनता ने साबित कर दिया कि इस बार बाढड़ा में इनेलो-बसपा गठबंधन की रिकार्ड जीत बनेगी। जनता ने भी तय कर दिया कि 5 अक्तूबर को चश्मे के निशान वाला बटन दबाएंगे और विधानसभा में बाढड़ा का विकास करवाने के लिए विजय पंचगांवा को चंडीगढ़ भेजेंगे।
विजय पंचगांवा ने शुक्रवार को अहीरवाल बैल्ट के गांव पालड़ी, जावा, बधवाना, चांगरोड, बालरोड इत्यादि में जनसंपर्क किया। इस दौरान जहां उनको लड्‌डुओं से तोला गया वहीं ग्रामीणों ने फूलमालाओं के साथ उनका भव्य स्वागत किया। विजय पंचगांवा ने कहा कि भाजपा के किसान विरोधी फैसलों व कांग्रेस पार्टी के बाहरी प्रत्याशी के कारण लोगों में काफी रोष है। उन्होंने कहा कि पूर्व में इनेलो से जजपा में गए कार्यकर्ता अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में घर वापसी कर रहे हैं।
उन्होंने पुराने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे इनेलो में घर-वापसी करें, उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली के बाद बाढड़ा हलके के दलित मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह है। इस बार बाढड़ा विधानसभा इनेलो की झोली में आएगी और जनता के सहयोग से विकास करवाया जाएगा। इस अवसर पर डा. वंदना श्योराण व अंशु यादव ने भी संयुक्त रूप से ग्रामीण सभाओं को संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement