मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधानसभा चुनाव को लेकर इनेलो व बसपा पदाधिकारियों ने ली फीडबैक

10:37 AM Jul 27, 2024 IST
रोहतक के रुपया चौक स्थित इनेलो कार्यालय में शुक्रवार को बैठक के बाद एकजुटता दिखाते इनेलो-बसपा कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

रोहतक, 26 जुलाई (हप्र)
विधानसभा चुनाव को लेकर इनेलो-बसपा गठबंधन पदाधिकारियों की बैठक शुक्रवार को स्थानीय रूपया चौक स्थित पार्टी कार्यालय में हुई। बैठक में कार्यकर्ताओं से सुझाव मांगे गए और चुनाव को लेकर विशेष रणनीति तैयार की गई। बैठक को संबोधित करते हुए बसपा के प्रदेश महासचिव संजय बोहत ने कहा कि दोनों पार्टियों के गठबंधन होने से कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है। भाजपा व कांग्रेस से जनता का पूरी तरह से मोह भंग हो चुका है। दोनों पार्टियों के शासन ने सिर्फ प्रदेश की जनता के हितों की अनदेखी कर अपना स्वार्थ पूरा किया है।
इनेलो जिला अध्यक्ष नफे सिंह लाहली ने बताया कि 7 अगस्त को इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला व बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद रोहतक लोकसभा के अंतर्गत आने वाले 9 विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों की अहम बैठक झज्जर में लेंगे और विधानसभा चुनाव की जीत का मूलमंत्र देगे।
इस अवसर पर पूर्व विधायक बलवंत मायना, कृष्ण कौशिक, विनोद अहलावत, बसपा जिला अध्यक्ष मास्टर हवा सिंह, विनय भंते, जितेन्द्र काकराण, सुरेश जांगड़ा, राजाराम, जयभगवान, मंजीत कलसन, पूनम कोली, जुगनू सरोहा, जगविंद्र राठी, अमन वाल्मीकि, रामनिवास, अनिल पुनिया प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement