For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

उचाना विधानसभा सीट पर इनेलो ने भी ठोका दावा

01:36 PM Jun 28, 2023 IST
उचाना विधानसभा सीट पर इनेलो ने भी ठोका दावा
Advertisement

मदन लाल गर्ग

फतेहाबाद, 27 जून

Advertisement

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह के बीच जुबानी जंग का कारण बनी हॉट सीट उचाना पर इनेलो ने भी दावा ठोक दिया है। मंगलवार को गांव अयालकी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने दावा किया कि उचाना विधानसभा सीट हमेशा से ओमप्रकाश चौटाला परिवार की रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली बार दुष्यंत चौटाला ने लोगों को बरगलाया कि ओमप्रकाश चौटाला का आशीर्वाद उनके साथ है और वह चौधरी देवी लाल की नीतियों को आगे बढ़ाएंगे। अभय ने कहा कि भाजपा व जजपा दोनों ही मैदान छोड़कर भागेंगी।

इससे पहले, गांव अयालकी में ग्रामीण जनसभा में उन्होंने कहा कि धूप की तपिश व बीड़ी के धुएं से चलने वाले बिजली मीटरों को जोहड़ में फिंकवाया जायेगा। उन्होंने घोषणा की कि इनेलो की सत्ता आने पर वृद्धावस्था पेंशन 7500 की जाएगी और पीपीपी के नाम पर जिन बुजुर्गों की पेंशन काटी गई है, उन्हें ब्याज समेत दी जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि पीपीपी व प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर रिश्वत का उद्योग खड़ा कर दिया गया।

Advertisement

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, अर्जुन चौटाला, डाॅ. सीता राम, प्रदेश प्रवक्ता विकास मेहता सहित कई इनेलो नेता भी मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×