For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विरासत उसकी होती है जो काबिल हो

10:24 AM Jun 24, 2024 IST
विरासत उसकी होती है जो काबिल हो
जींद में रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह। -निस
Advertisement

उचाना, 23 जून (निस)
कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह रविवार को हलके के सेढ़ा माजरा, दरोली खेड़ा गांव के दौरे पर रहे। वे अब तक हलके के 10 से अधिक गांवों के दौरे कर चुके हैं। विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हुए वे लोगों से रूबरू हुए और उनकी समस्याओं को भी सुना। कांग्रेस सांसद जयप्रकाश के महिला राजनीतिक उत्तराधिकारी नहीं हो सकती, के बयान पर पूर्व सांसद ने कहा कि विरासत उसकी होती है जो काबिल हो। पहले ये भी होता था कि विरासत बड़े भाई को जाती थी। वो भी बहुत बार छोटा अगर ज्यादा काबिल है तो उसको चली जाती है। पूर्व पीएम इंदिरा गांधी से बड़ी मिसाल क्या होगी जिस प्रकार से नेहरू गांधी परिवार की विरासत उन्होंने संभाली और इस देश को चलाया।
नायब सिंह सैनी को भाजपा द्वारा सीएम बनाने पर उन्होंने कहा कि तकलीफ तो आज के दिन भाजपा को हुई है, क्योंकि हरियाणा में कांग्रेस की संभावनाएं पांच से अधिक सीटें जीतने की थी लेकिन पांच भी आना भाजपा के लिए बहुत दुखदायक साबित हुआ है। उनको इस चीज का भली भांति आभास है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुत बड़ी जीत मिलने वाली है।
इस मौके पर मार्केट कमेटी पूर्व चेयरमैन राजबीर बुडायन, सज्जन सिंह, संजीव डूमरखा, पूर्व सरपंच सुरेंद्र श्योकंद, राममेहर दनौदा, राकेश उचाना खुर्द, सुरेंद्र गर्ग, कुमार अनिल, डॉ. राजेश श्योकंद, वीरेंद्र मोर, मा. जयभगवान, कंवल सिंह, सुमित कुमार, सुरेंद्र, योगेश, जितेंद्र रोजखेड़ा, राममेहर श्योकंद, विनोद श्योकंद, अनूप श्योकंद मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×