मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा राज में महंगाई चरम पर : सुमिता सिंह

08:04 AM Sep 06, 2024 IST
करनाल में बृहस्पतिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से बातचीत करतीं पूर्व विधायक सुमिता सिंह। -निस

करनाल, 5 सितंबर (हप्र)
मोती नगर में जनसंपर्क करने पहुंची पूर्व विधायक सुमिता सिंह का लोगों ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मोती नगर के निवासियों की समस्याएं सुनी और सुझाव लिये। इस अवसर पर उन्होंने कहा की जनसंपर्क अभियान में लोगों को भरपूर समर्थन मिल रहा है, जनता समझ चुकी है की आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है।
उन्होंने बताया कि हमारा यह अभियान लगातार जारी रहेगा और घर हर घर तक कांग्रेस पार्टी की नीतियों को पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में हर वर्ग के लिए कार्य किया है, आज महंगाई चरम सीमा पर है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हो रही बेतहाशा महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है सब्जियों, खाद्य वस्तुओं, रसोई गैस की कीमतों सहित पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही वृद्धि में लोगों के समक्ष परिवार के भरण-पोषण की चिंता पैदा कर दी है। दूसरे प्रदेशों से यहां रहने आने वाले मजदूरों, कर्मचारियों का कमजोर वर्ग के लोगों के लिए दो वक्त की रोटी भी जुटा पाना एक संघर्ष हो गया है। बावजूद इसके भाजपाई विकास की बड़ी-बड़ी बातें करके लोगों को गुमराह करने में लगी है। उन्होंने कि आने वाला समय कांग्रेस का है, कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है। जो सबको साथ लेकर चलती है। मौके कृष्ण ढांडा,भीम सिंह, बलराज रंगा, श्याम सिंह, मास्टर बनारसी, सतबीर शर्मा, जगन्नाथ, रणबीर मलिक, महिंदर सरदाना, सुभाष, नरेश शर्मा, बाल किशन मौजूद रहेे।

Advertisement

Advertisement