मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

महंगाई और बेरोजगारी से लोगों का जीवन दूभर : डॉ. अमर सिंह

07:21 AM May 09, 2024 IST
फतेहगढ़ साहिब लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. अमर सिंह समराला में बुधवार को पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए। -निस
Advertisement

समराला, 8 मई (निस)
लोकसभा क्षेत्र फतेहगढ़ साहिब से कांग्रेस पार्टी को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस के घोषणापत्र में राहुल गांधी द्वारा घोषित पांच गारंटी से लोगों में काफी उत्साह है। ये विचार फतेहगढ़ साहिब से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार डॉ. अमर सिंह ने आज यहां पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर पत्रकारों से बातचीत में व्यक्त किये।
डॉ. अमर सिंह ने कहा कि वह लोकसभा क्षेत्र फतेहगढ़ साहिब के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों के बहुत से लोगों से मिले हैं और लोगों से चर्चा की है। लोग कांग्रेस पार्टी की नीतियों और अब दिए गए आश्वासनों से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि लोग केंद्र की भाजपा और पंजाब की आम आदमी पार्टी की नीतियों से तंग आ चुके हैं। महंगाई और बेरोजगारी ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा असल मुद्दों को नजरअंदाज कर लोगों को हिंदू और मुस्लिम के बीच भ्रमित कर रही है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब के लोगों से झूठ बोलकर और उन्हें गुमराह करके सत्ता में आई है। उनके पास चुनाव के लिए कोई घोषणापत्र नहीं है, जबकि कांग्रेस पार्टी के साथ किसान, मजदूर और नरेगा संगठनों डट कर खड़े हैं। डॉ. अमर सिंह ने कहा कि लोग अब समझ गये हैं कि कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र विकल्प है।

समाजवादी पार्टी ने भी दिया समर्थन

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सोहनलाल बलगन ने कहा कि पार्टी कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. अमर सिंह का डटकर समर्थन करेगी। इस मौके पर विधानसभा हलका समराला के प्रभारी रूपिंदर सिंह राजा गिल ने कहा कि हलके में कांग्रेस पार्टी की संपर्क मुहिम जोरों पर है। इस मौके पर उनके साथ शहरी अध्यक्ष सन्नी दुआ, विशाल भारती, एडवोकेट जसप्रीत सिंह, अजमेर सिंह पुरबा, अमर नाथ टागरा, तरसेम शर्मा, मित्र पाल लवली, जुगल किशोर साहनी, गुरमेल सिंह खुराल, मनदीप खुल्लर, राजेश कल्याण, रवि कल्याण, राजिंदर मट्टू, सुरेश कुमार, सुविंदर सिंह कलेर, सुशील चोम्बल रिंकू थापर, नितीश शौरी, विपिन वडेरा और मोहित दुआ सहित कई लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement