For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया में मज़बूत हुई भारत की छवि : नायब सैनी

07:44 AM Jan 24, 2024 IST
प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया में मज़बूत हुई भारत की छवि   नायब सैनी
रोहतक में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी। -निस
Advertisement

रोहतक, 23 जनवरी (निस)
दो बार पार्षद रह चुके नोरातामल भटनागर ने अपने समर्थकों के साथ मंगलवार को कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी व पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाया और पूरा मान सम्मान देने का आश्वासन दिया। बाद में पत्रकारों से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश के दूसरे राज्यों की भांति प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसलों, जबरदस्त कार्यशैली व जनकल्याणकारी नीतियों के दम पर हरियाणा की जनता सभी दस सीटें उनकी झोली में डालने के लिए तैयार बैठी है। आज हरियाणा में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हर जिले में अनेक परियोजनाओं पर काम चल रहा हैं।
साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदैव झूठ की राजनीति की जबकि भाजपा जो कहती है वह करके दिखा रही है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज भारत की छवि दुनिया में मजबूत हुई है। एक सवाल के जबाव में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के नेता सुप्रीम कोर्ट में भगवान श्री राम जी के मंदिर के खिलाफ शपथ पत्र देते हैं और फिर बाहर आकर कहते हैं कि प्रभु श्री राम सबके हैं। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश नांदल, जिला अध्यक्ष रणवीर ढाका, युवा नेता हिमांशु ग्रोवर, महामंत्री हरिओम भाली, मंडल अध्यक्ष बिट्टू भानकर, तरुण सनी शर्मा, संजय वर्मा, रॉकी सहगल, सुरेन्द्र माडू प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

नेताजी की 127वीं जंयती पर किया नमन
जींद (जुलाना) (हप्र): भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने मंगलवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 127वीं जयंती के अवसर पर जींद के पटियाला चौक पर माल्यार्पण कर उनको नमन किया। भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि नेताजी ने भारत की आजादी के लिए कठिन संघर्ष किया किया था। भारत की स्वतंत्रता के लिए किए गए संघर्ष और अतुल्य योगदान के लिए नेताजी सदैव याद किए जाएंगे। नायब सैनी ने कहा कि नेताजी की जयंती को पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष पुष्पा तायल ने कहा कि जिस प्रकार महिलाओं को लोकसभा और विधानसभा में 33 फीसदी सीटें आरक्षित करने का काम किया है। इसी तर्ज पर संगठन व सरकार में विशेष जिम्मेदारी दी जाए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×