मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भारतीय हलधर किसान यूनियन ने अवतार सिंह को प्रदेश मुख्य महासचिव किया नियुक्त

03:40 PM Sep 25, 2024 IST

चंडीगढ़, 25 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

भारतीय हलधर किसान यूनियन की पंजाब और चंडीगढ़ इकाई के अध्यक्ष जरनैल सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरेंद्र सोलंकी की सहमति से खरड़-मोहाली निवासी अवतार सिंह को प्रदेश मुख्य महासचिव नियुक्त किया है। उनकी यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से मान्य हो गई है।

भारतीय हलधर किसान यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष यूपी सिंह और पंजाब व चंडीगढ़ ईकाई के अध्यक्ष जरनैल सिंह ने नवनियुक्त मुख्य महासचिव अवतार सिंह को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी जा रही है। इस आशा और विश्वास के साथ यह अपेक्षा की जाती है कि वो अपने पद, प्रतिष्ठा एवं अपने कर्तव्यों का सदैव निर्वहन पूरी ईमानदारी से करते रहेंगे।

Advertisement

प्रदेश मुख्य महासचिव नियुक्त किए जाने पर अवतार सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरेंद्र सोलंकी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष यू पी सिंह और पंजाब इकाई के प्रधान जरनैल सिंह का आभार जताया। अवतार सिंह ने आश्वासन दिया कि पार्टी की ओर से जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी जा रही है, उसे वो पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। प्रदेश में पार्टी का नाम स्थापित करने, पार्टी की मजबूती के लिए वो कोई कमी नही छोड़ेंगे।

Advertisement
Tags :
Chandigarh News