For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भारत विश्व की तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनकर उभरेगा : सुभाष सुधा

10:15 AM Apr 07, 2024 IST
भारत विश्व की तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनकर उभरेगा   सुभाष सुधा
कुरुक्षेत्र में शनिवार को भाजपा के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को झंडा वितरित करते राज्यमंत्री सुभाष सुधा। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 6 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने कहा कि भारत दुनिया की तीसरे नंबर की आर्थिक शक्ति बनकर उभरेगा। इस देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दस साल लगातार काम किया है। अब तीसरी बार सरकार बनाकर भाजपा फिर से देश को विकसित बनाने की अपनी योजनाओं को आगे बढ़ाएगी। वे शनिवार को थानेसर विधानसभा के कुरुक्षेत्र व थानेसर शक्ति केंद्रों पर भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रहे थे।
कार्यक्रम के दौरान राज्यमंत्री ने कई भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के घर पर भाजपा का झंडा लगाया और उनमें जोश भी भरा। राज्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस सालों में एक-एक व्यक्ति की जरूरत को ध्यान में रखकर योजनाओं को तैयार किया और इन योजनाओं का 100 प्रतिशत लाभ समाज के अंतिम जरूरतमंद व्यक्ति तक पहुंचाने का काम किया। उन्होंने सभी के साथ पिछले दस सालों की उपलब्धियों और आने वाली भाजपा सरकार का क्या रोडमैप रहेगा, को साझा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत दुनिया की तीसरे नंबर की आर्थिक शक्ति बनेगा। कार्यक्रम में भाजपा के मंडल अध्यक्ष दीपक चौहान, थानेसर मंडल के प्रधान हरीश अरोड़ा, शक्ति केंद्र प्रमुख मोहन लाल अरोड़ा, राजकुमार बाजवा, विवेक रावत, बिशनदेव शास्त्री, कुलवंत कश्यप, रविंद्र सांगवान ने अपने विचार व्यक्त किए।

स्थापना दिवस पर निकाली मोटरसाइकिल रैली

गुहला चीका में भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर बाइक रैली निकालते पिंटू शर्मा व अन्य कार्यकर्ता। -निस

गुहला चीका (निस) : भाजपा के स्थापना दिवस पर भाजपा युवा मोर्चा गुहला द्वारा युवा मोर्चा अध्यक्ष नरेश बलबेहड़ा और डॉ. संदीप संजू शर्मा के नेतृत्व में एक विशाल मोटरसाइकिल रैली निकाली गई। रैली में युवाओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया और पूरे शहर में जय भाजपा, जय भाजपा और अबकी बार 400 पार के नारे लगाए। इससे पहले भाजपा कार्यकर्ता भवानी मंदिर मे एकत्रित हुए और पार्टी का स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर बोलते हुए राजेश शर्मा पिंटू ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है जो कार्यकर्ताओ की बदौलत संभव हो पाया है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलेगा। इस अवसर पर ओमता राम, विस्तारक विजय कंबोज, रिंकू बाल्मीकि, जसविन्द्र भूना, जसविन्द्र गगड़पुर, सलिंदर बाल्मीकि, विजय सिंगला, मनोज बाल्मीकि, मोहन लाल, श्याम लाल, डॉ. रिछपाल व नवीन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

भाजपा ने भारत को शक्तिशाली राष्ट्र बनाया : कल्याण

घरौंडा में पार्टी ध्वज लगाते विधायक हरविंद्र कल्याण। -हप्र

करनाल (हप्र) : शनिवार को भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण ने गांव खरकाली में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ घरों पर पार्टी का ध्वज लगाया। उससे पहले विधायक कल्याण ने अपने निवास कल्याण फार्म पर ध्वज लगाया। भाजपा के स्थापना दिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने घरो व कार्य स्थलों पर भाजपा का झंडा लगाने का अभियान जोरशोर से चलाया। विधायक कल्याण ने कहा कि भाजपा एक राष्ट्रवादी राजनीतिक दल है, जो भारत को एक सुदृढ़, समृद्ध एवं शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व पटल पर स्थापित करने के लिए कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने लगभग 10 साल के समय में अपूर्व उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्होंने विश्व में भारत की गरिमा को पुन: स्थापित किया, राजनीति पर लोगों के विश्वास को फिर से स्थापित किया। इस मौके पर अवसर पर मंडल अध्यक्ष सुभाष कश्यप, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुभम गुप्ता, महामंत्री निशांत राणा, धीरज खरकाली, कर्मबीर युवा मोर्चा, भंवर राणा, तेजबीर राणा, सरपंच परमबीर, विरभान आदि उपस्थित रहे।

कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया स्थापना दिवस

सीवन में भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष संजय सैनी कार्यकर्ताओं के साथ घरों पर पार्टी का झंडा लगाते हुए। -निस

सीवन (निस) : भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़ी धूमधाम से मनाया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओ ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दोनों नेताओं को नमन भी किया। भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष संजय सैनी ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी के सामर्थ्य पर पीएम मोदी ने 400 पार का लक्ष्य तय किया है। उन्होंने कहा आज हम सब पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बेहद खुशी एवं उत्साह का दिन है। साथ ही उन तमाम कार्यकर्ताओं को नमन और श्रद्धासुमन अर्पित किये, जिनकी मेहनत और त्याग से भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। इस अवसर सभी कार्यकर्ताओं ने अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाकर भारत माता की जय के जयघोष लगाकर नारेबाजी की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×