For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दो साल में विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत : नायब

10:45 AM May 06, 2024 IST
दो साल में विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत   नायब
बेरी में रविवार को विजय संकल्प रैली में सीएम नायब सैनी काे हल भेंट करते भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा, जिलाध्यक्ष राजपाल शर्मा। -हप्र
Advertisement

प्रथम शर्मा/हप्र
झज्जर, 5 मई
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रविवार को दावा किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के पहले दो वर्षों में ही भारत दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बन जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हर घर को पीएम सूर्य योजना से जोड़कर सोलर के माध्यम से फ्री बिजली देने का संकल्प लिया है और सरकार लोगों का बिजली बिल जीरो करने का काम करेगी। रविवार को मुख्यमंत्री बेरी में रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉ. अरविंद शर्मा के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान मुख्यमंत्री का भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप अहलावत ने हल भेंटकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन करोड़ लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की समस्याओं को कम करने का काम किया है और सड़क, रेल तथा हवाई यातायात को सुगम बनाया है। सैनी ने कहा कि झज्जर जिले में एम्स देने का काम भाजपा सरकार ने किया है और पिछले दिनों जब प्रधानमंत्री रेवाड़ी में आए थे तो उन्होंने रेवाड़ी में भी एम्स देकर लाखों लोगों को सुगम और घर के नजदीक ही विश्व स्तरीय हेल्थ सेवा प्रदान की है। मुख्यमंत्री ने सरपंचों का आह्वान किया कि वे गांव और वार्ड के विकास के लिए किसी प्रकार की चिंता न करें। रैली में सतीश नांदल, राजपाल शर्मा, कप्तान बिरधाना, प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप अहलावत, विक्रम कादयान, राजीव जैन, कैप्टन भूपेंद्र, नीलम अहलावत, राजेंद्र सुहाग, रामफल सैनी, आशा शर्मा, आनंद शर्मा उपस्थित रहे।
मोदी सरकार ने बढ़ाई किसानों की आय ...
भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने महिला आरक्षण लागू किया, जिससे महिलाओं की राजनीति में भागीदारी सुनिश्चित होगी। 2014 से पहले केवल भ्रष्टाचार ही होता था, लेकिन आज विकास के नए रास्ते खोले जा रहे हैं। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि पार्टी के संकल्प पत्र में स्पष्ट लिखा है कि आने वाले समय में देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड यानी समान नागरिक संहिता लागू की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×