For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विश्व की तीसरी बड़ी शक्ति : कृष्णपाल

09:56 AM May 14, 2024 IST
मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विश्व की तीसरी बड़ी शक्ति   कृष्णपाल
पलवल के बडौली गांव में चुनावी सभा में मंचासीन केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा व विधायक दीपक मंगला। -हप्र
Advertisement

पलवल, 13 मई (हप्र)
फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को पलवल जिले की बैंसलात के बड़े गांव बड़ौली में पगड़ी बांधकर समर्थन देने का ऐलान किया गया। सर्व समाज के लोगों ने दोनों हाथ उठाकर कृष्णपाल को भारी बहुमत से तीसरी बार संसद भेजने का आशीर्वाद दिया। गुर्जर घोड़ी, चांट, नाई नंगला, रसूलपुर, अल्लिका व धतीर में पहुंचे। इस मौके पर हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा व पलवल के विधायक दीपक मंगला मौजूद रहे।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दस साल के कार्यकाल में देश में व्यवस्था परिवर्तन किया है। मोदी की दूरदर्शिता के चलते आज देश अमेरिका और चीन के बाद विश्व की तीसरी नंबर की सबसे बड़ी पावर बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की एकता, अखंडता और प्रभुत्ता की रक्षा की है, इसलिए आने वाली 25 मई को भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करके मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री चुनें। उन्होंने पलवल के विकास का जिक्र करते हुए कहा कि दस साल में पलवल में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं। उन्होंने कहा कि पलवल  में लोगों को बेहतर सुविधाएं देने  के लिए कालोनियों में सीवरेज लाइन व पानी की लाइन नये  सिरे से बिछाई गई हैं। गुर्जर ने  कहा कि ब्लॉक बनवाया, मार्केट कमेटी बनवाई।
इस मौके पर पलवल के विधायक दीपक मंगला ने लोगों का आभार जताया। उन्होंने कृष्णपाल गुर्जर की हैट्रिक लगवाने का आह्वान किया, जिसपर लोगों ने हाथ उठवाकर समर्थन का आश्वासन दिया। सीमा त्रिखा ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर चलने वाले नेता हैं, जिन्होंने पिछले दस साल में सभी विधानसभाओं में समान विकास करवाया है, इसलिए पिछली दो बार की भांति इस बार भी उन्हें रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर प्रधानमंत्री मोदी के कंधों को मजबूत करने का काम करें।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, किसान मोर्चा गुरुग्राम के सह-प्रभारी वीरेंद्र शर्मा, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉ. यशपाल मावई, व्यापार प्रकोष्ठ हरियाणा के पूर्व प्रदेश सह-संयोजक पवन अग्रवाल, लोकसेवा आयोग के पूर्व सदस्य डॉ. हरेंद्रपाल राणा व अन्य नेता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement