मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में बज रहा भारत का डंका : नायब

08:06 AM Apr 14, 2024 IST
नारायणगढ़ में शनिवार को संकल्प रैली के दौरान मुख्यमंत्री नायब सैनी जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -निस
Advertisement

यमुनानगर, 13 अप्रैल (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। वहीं कांग्रेस पर हमलावर होते हुए सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने देश और देश के लोगों के साथ अन्याय किया है। न्याय की बात करने वाली कांग्रेस ने आपातकाल लागू कर देश के लोगों को मूलभूत अधिकारों के लिए तरसाया था। कांग्रेस ने जवानों, महिलाओं, किसानों के साथ भी अन्याय किया है।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भारत को नजदीक से जोड़ने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। जवानों, किसानों और महिलाओं को मान-सम्मान और न्याय देने का काम 10 साल में मोदी सरकार ने किया है। मुख्यमंत्री यमुनानगर की साढौरा अनाज मंडी में अम्बाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
वहीं कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि न्याय तो पीएम मोदी ने किया है, अब ना तो हमारे जवानों पर पत्थरबाजी होती है और ना ही कहीं आतंकवादी दिखाई देते हैं। पीएम मोदी ने दुनिया में देश का नाम ऊँचा किया है। अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने कहा कि न्याय की बात करने वाली कांग्रेस ने महिलाओं के बारे में कभी
नहीं सोचा।
रैली में यह रहे मौजूद
इस दौरान लोकसभा संयोजक डाॅ. पवन सैनी, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, जिला परिषद अध्यक्ष रमेश ठसका, पूर्व विधायक बलवंत सिंह सढौरा, जिला महामंत्री सुरेंद्र बनकट, जिला महामंत्री कृष्ण सिंगला, जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रीति जौहर, पूर्व चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी, नगरपालिका चेयरपर्सन शालिनी शर्मा, पूर्व चेयरमैन रामनिवास गर्ग, मंडल अध्यक्ष पवन सैनी, चंद्रमोहन कटारिया, रणधीर सिंह, सुमत जैन, कीमतपाल चोपड़ा, देवेंद्र चावला, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष मुकुल चौधरी खदरी, भाजयुमो प्रदेश सचिव पुनित बिंदल, जसविंदर अम्बली, जोनी राणा, भाजपा नेता नवीन भसीन, सर्वजीत रघुवंशी, पार्षद विनीत कौर सहित अन्य मौजूद रहे।

जनता ने दिया बहुत प्यार, उसके िलए आभारी हूं : सीएम

नारायणगढ़ (निस): नारायणगढ़ में चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जनता से आग्रह किया कि लोकसभा की 10 सीटों व करनाल विधानसभा सीट पर भाजपा को जीत दिलाए। लोकसभा की 543 सीटों में से अम्बाला लाकसभा की सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया को सबसे बड़ी जीत दिलवाकर पूरे देश में रिकार्ड कायम करें व शेष काम उन पर छोड़ दें। नारायणगढ़ पहुंचने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, जिसे अच्छे से निभाने के लिए उन्हें जनता का आशीर्वाद चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि नारायणगढ़ के लोगों की आवाज इतनी बुलंद होनी चाहिए कि वह आवाज देश के प्रधानमंत्री तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उन्हें वर्ष 2003 में नारायणगढ़ की जनता के बीच सेवा करने का कार्य सौंपा था जिसे उन्होंने बखूबी निभाया। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल ने हरियाणा एक हरियाणवी एक का नारा दिया था। उसी तरह हरियाणा में हर जगह समान विकास हुआ जबकि पूर्व की सरकारें एक ही क्षेत्र का विकास करती थीं और पूरे हरियाणा की अनदेखी की जाती थी। रैली के दौरान मदन चानना, संजय डांग व शिविश वशिष्ट अपने साथियों सहित भाजपा में शामिल हुए, जिनका सीएम एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री की पत्नी सुमन सैनी, परिवहन मंत्री असीम गोयल, जिला परिषद चेयरमैन राजेश लाडी, भाजपा जिलाध्यक्ष मनदीप राणा, नीता खेड़ा, नगरपालिका चेयरपर्सन रिंकी वालिया, उपाध्यक्ष आईना गुप्ता, पार्षद रानी धीमान, सुरेन्द्र राणा, राजेश बतौरा, सतीश धीमान, जसविन्द्र बख्तुआ, अश्वनी अग्रवाल उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement