For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी के नेतृत्व में मजबूत हुआ भारत : राजनाथ सिंह

11:23 AM May 24, 2024 IST
मोदी के नेतृत्व में मजबूत हुआ भारत   राजनाथ सिंह
पलवल के गांव सोलडा में बृहस्पतिवार को आयोजित संकल्प रैली में मंचासीन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर व पलवल के विधायक दीपक मंगला। -हप्र
Advertisement

देशपाल सौरोत/हप्र
पलवल, 23 मई
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत ने दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बनाई है। पिछले 10 साल में विश्व के लोगों की भारत के प्रति धारणा बदली है। अब संयुक्त राष्ट्र के मंच पर भारत को गंभीरतापूर्वक सुना जाता है। अब भारत को कोई देश आंख दिखाने की हिम्मत नहीं कर सकता। यदि कोई भारत की तरफ आंख उठाकर देखने की कोशिश भी करेगा तो भारत की सेना द्वारा उसे उसी की भाषा में मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि प्रदेश में सभी 10 सीटों पर कमल का फूल खिलाकर प्रधानमंत्री मोदी को दें। देश-प्रदेश के विकास को मजबूत करें। देश की सेना को मजबूत करें। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बृहस्पतिवार को भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में पलवल विधानसभा क्षेत्र के खादर स्थित सोलड़ा गांव में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर पलवल के विधायक दीपक मंगला भी मुख्यरूप से मौजूद थे। पलवल पहुंचने पर रैली में विधायक दीपक मंगला के संयोजन में मौजिज सरदारी द्वारा केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पगडी बांधकर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को भारी बहुमत से जिताने का आश्वासन दिया।
सभा को पलवल के विधायक दीपक मंगला ने भी संबोधित किया।
इस मौके पर जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे सोहनपाल छोक्कर, भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, कंवर हरेंद्रपाल राणा, शशिबाला तेवतिया, जवाहर सौरोत, वीरेन्द्र शर्मा, पवन अग्रवाल, प्रवीण ग्रोवर सहित कई गणमान्य मौजूद थे।

फरीदाबाद का ताज होगा खादर क्षेत्र : गुर्जर

भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि राजनाथ सिंह का आशीर्वाद सदैव उन पर रहा है, जब भी वह चुनाव लड़े हैं, वह अपना आशीर्वाद देने जरूर आए हैं। जब वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे, तब उनके आशीर्वाद से मुझे हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष बनकर कार्य करने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि दस साल पहले देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बनाई और उस सरकार ने भारत को नई दिशा दी है। खादर का यह क्षेत्र फरीदाबाद-पलवल के पिछड़े क्षेत्रों में गिना जाता था, जेवर एयरपोर्ट बनने के बाद यह क्षेत्र फरीदाबाद का ताज होगा, उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली एयरपोर्ट बनने का लाभ गुरुग्राम को मिला उसी तरह जेवर एयरपोर्ट बनने का लाभ फरीदाबाद को मिलेगा। किसानों की जमीनों के भाव आसमान छूएंगे और उनके यहां खुशहाली आएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×