For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत बना मजबूत और सशक्त राष्ट्र : नायब

08:09 AM May 12, 2024 IST
प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत बना मजबूत और सशक्त राष्ट्र   नायब
पंचूकला की राजीव कालोनी में शनिवार को हर बूथ, हर घर संपर्क अभियान की शुरुआत करते मुख्यमंत्री नायब सैनी। उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता भी मौजूद रहे। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 11 मई (हप्र)
हरियाणा में दो दिवसीय हर बूथ, हर घर संपर्क अभियान की शुरूआत शनिवार को पंचकूला की राजीव कॉलोनी के बूथ नंबर 132 से मुख्यमंत्री नायब सैनी ने की। इस अभियान के तहत प्रदेश भर में मंत्रियों, सांसदों, विधायकों व पार्टी के पदाधिकारियों ने भाजपा के संकल्प पत्र तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को लोगों तक पहुंचाया और तीसरी बार भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट देने की अपील की। पंचकूला में अभियान की शुरूआत करते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूत और सशक्त राष्ट्र हुआ है। लोकतंत्र महापर्व में सभी मतदाता अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ घोषणा पत्र बना कर लोगों को ठगने का काम किया है।
सैनी ने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर पर राजनीति करती रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने धारा 370 को समाप्त कर एक राष्ट्र ,एक विधान को लागू किया। 11 और 12 मई को बूथ चलो अभियान में बीजेपी का हर कार्यकर्ता हर घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री मोदी का संदेश देगा। इस अभियान में बूथ से लेकर मंडल तक के कार्यकर्ता शामिल हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में इस अभियान को हमारे कार्यकर्ता सफल बनाएंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ इस मौके पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष और पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारियां सहित कई लोग मौजूद रहे।
15 के बाद होंगे केंद्रीय नेतृत्व के बड़े कार्यक्रम
इस मौके पर मुख्यमंत्री ने बताया कि 80 विधानसभाओं में विजय संकल्प रैलियां हो चुकी हैं। रैलियों में लोगों का जोश व उत्साह देखने को मिला है। नायब सैनी ने कहा कि 15 मई तक 90 की 90 विधानसभाओं में हमारे कार्यक्रम पूरे हो जाएंगे और इसके बाद केंद्रीय नेतृत्व के बड़े कार्यक्रम होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×