For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आर्थिक और आध्यात्मिक शक्ति के रूप में उभर रहा भारत : नायब सैनी

11:44 AM Jan 29, 2024 IST
आर्थिक और आध्यात्मिक शक्ति के रूप में उभर रहा भारत   नायब सैनी
रोहतक में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में मंच पर उपस्थित भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी व पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर। -निस
Advertisement

रोहतक, 28 जनवरी (निस)
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में आध्यात्मिक शक्ति के रूप में उभरा है। अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूरा देश राममय हो गया है। भगवान राम भारत की आत्मा है और राम ने पूरे भारत को एक सूत्र में पिरोया है। साथ ही प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस आठ सीटों पर जीतने का जूठ फैला रही है, भाजपा सभी दस सीटों पर जीत हासिल करेगी। रविवार को प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी मदन लाल ढींगरा मैदान में प्रधानमंत्री मोदी के सम्मान में आयोजित समारोह में बोल रहे थे। इससे पहले प्रदेशाध्यक्ष ने गांव चिड़ी में आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत की। नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार की नदियां बहती थी।
उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि जींद रैली से हरियाणा में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 500 साल से दुनिया के सनातनी भव्य मंदिर में राम लला के विराजमान होने का इंतजार कर रहे थे। भारतवासियों के इस सपने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साकार किया है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को हरियाणा में कोई पूछने वाला नहीं है। केजरीवाल सरकार का चरित्र और चेहरा सभी के सामने हैं कि कैसे भ्रष्टाचार के मामले में आम आदमी पार्टी के मंत्री, सांसद जेल में है। इस मौके पर विधायक सोमवीर सांगवान, पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश नांदल, राकेश वर्मा, जिला अध्यक्ष रणवीर ढाका भी उपस्थित रहे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने रविवार को गढ़ी, सांपला- किलोई के गांव चिड़ी में स्थित बूथ नंबर नौ पर कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात के 109वें संस्करण को लाइव सुना।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×