मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जयप्रकाश की जीत के साथ बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार : सतबीर रतेरा

08:45 AM May 30, 2024 IST

भिवानी, 29 मई (हप्र)
हरियाणा की सभी 10 सीटों पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मजबूत स्थिति में हैं। जनता के आशीर्वाद से प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ करने वाले हैं। ये बात आज प्रैस को जारी विज्ञप्ति में मास्टर सतबीर रतेरा ने इंडिया गठबंधन व कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हिसार संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश जेपी रिकार्ड मतों के जीतने वाले हैं और उनकी इस जीत में हलका बवानीखेड़ा का विशेष योगदान रहने वाला है। जेपी की जीत के साथ ही केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव का जनादेश बाबा साहब के लिखे संविधान और अधिकारों की रक्षा के लिए, समृद्ध, उज्जवल और बेहतर भारत के भविष्य के लिए, महंगाई, बेरोजगारी, नफरत और अन्याय के खिलाफ इंडिया गठबंधन की सरकार के पक्ष में है।
मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि भाजपा, जजपा और अन्य दलों के चेहरों को यहां की जनता चुनाव से पहले ही नकार चुकी है और मतदान के बाद मिले रुझानों से ये साफ हो गया है कि हिसार लोकसभा क्षेत्र के साथ प्रदेश की सभी सीटों पर गठबंधन प्रत्याशी रिकार्ड मतों के साथ जीतेंगे।

Advertisement

Advertisement