मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चन्द्रयान-3 की सफलता से विश्वभर में भारत की सराहना : कृष्ण पाल गुर्जर

10:39 AM Aug 26, 2023 IST
बल्लभगढ़ में शुक्रवार को जनसभा को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर। -निस

बल्लभगढ़, 25 अगस्त (निस)
भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि चन्द्रयान-3 के चांद पर स्थापित होने पर विश्व में भारत की तरक्की की सराहना हो रही है। जब भारत आजादी का 100 वां वर्ष मनाएगा तो निश्चित तौर पर विश्व की तीन शक्तिशाली ताकतों मे शामिल होगा।
केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर शुक्रवार को स्थानीय ट्रांसपोर्ट नगर में गल्फ आयल इण्डिया और बिग एफ एम की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में ट्रक ड्राइवरों को पोर्टेबल वाटर क्यूरी टंकियां वितरित करने पहुंचे थे।
उन्होंने कहा कि औद्योगिक नगरी फरीदाबाद को विकास कार्यों और ओद्योगिक विकास के क्षेत्र में अब अलग पहचान मिल रही है। सरकार फरीदाबाद की रेलवे, सड़क और मेट्रो की कनेक्टिविटी के साथ-साथ बेहतर विकास कार्यों का क्रियान्वयन कर रही है। औद्योगिक नगरी फरीदाबाद को विकास कार्यों और औद्योगिक विकास के क्षेत्र में अब अलग पहचान मिल रही है। सरकार विकास कार्यों का क्रियान्वयन बेहतर ढंग से कर रही है।
ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रधान सुरेश शर्मा और गल्फ आयल इंडिया के अमिताभ बदरा ने ट्रांसपोर्ट नगर और गल्फ आयल इण्डिया की तरफ केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर उपस्थित लोगों की तरफ से शुभकामनाएं दी। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का पुष्प गुच्छे और शाल ओढ़ा कर सम्मानित भी किया।
इस अवसर पर प्रधान ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन सुरेश शर्मा, जनरल सेक्रेटरी सुभाष, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राकेश भाटिया, खजांची राकेश शर्मा, राम अवतार शर्मा, सतपाल, नारायणन दास बवेजा, बसंत शर्मा, अजीत सिंह, गल्फ आयल इंडिया की सुलक्षणा बरामता, राहुल शर्मा, अमिताभ बदरा, आर्वी आकृति, विकास शुक्ला, संजू चपराना, ड्राइवर जबल, जाकिर हुसैन, अकबर, मुबीन भी उपस्थित रहे।

Advertisement

फरीदाबाद में विकास के नये आयाम स्थापित

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों के नए आयाम स्थापित किए हैं और आने वाले समय में जमकर विकास होगा। उन्होंने कहा कि लोगों को रोजगार मिलेगा और बड़े-बड़े उद्योग इस क्षेत्र में स्थापित होंगे।

Advertisement
Advertisement