For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इंडिया गठबंधन को संविधान बचाना है : भूपेंद्र हुड्डा

11:00 AM May 14, 2024 IST
इंडिया गठबंधन को संविधान बचाना है   भूपेंद्र हुड्डा
नूंह के गांव इंद्री में जनसभा के दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व अन्य। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 13 मई (हप्र)
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इंडिया गठबंधन को संविधान बचाना है। प्रजातंत्र बचाना है। मेवात में जो भी काम हुए वे कांग्रेस के समय में हुए। अब राज बब्बर को जीत दिला दोगे तो आगे प्रदेश में भी कांग्रेस सरकार बनेगी। हुड्डा सोमवार को गुड़गांव से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में अयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वे राज बब्बर के लिए वोट मांगने पहली बार नूंह जिले में पहुंचे।
उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को 3 लाख वोटों से जिताने का वादा भी जनता से लिया। प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि 25 मई को चुनाव देश की दशा व दिशा तय करेगा। सीएलपी उपनेता कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने कहा कि हुड्डा के नेतृत्व में पार्टी मजबूत हो रही है। राज बब्बर ने हुड्डा को लेकर कहा कि पूर्व सीएम कहूं या भावी सीएम कहूं। उन्होंने कहा कि यहां समस्याएं बहुत हैं, इनका हल हमारे नेता (हुड्डा) करेंगे। मैं आपकी केंद्र में वकालत करूंगा। इस मौके पर विधायक मामन खान इंजीनियर, विधायक मोहम्मद इलियास, कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज व अन्य कांग्रेस नेताओं का नूंह के गांव इंडरी में भव्य स्वागत किया गया। पूर्व सरपंच कमल इंडरी ने कांग्रेस ज्वाइन की। मुकेश कुमार नगर पार्षद सोहना, धर्मेंद्र पूर्व सरपंच बारोटा इत्यादि दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पार्टी ज्वाइन की।

रेवाड़ी, धारूहेड़ा और बावल में भी की जनसभाएं
रेवाड़ी (हप्र) : राज बब्बर के समर्थन में सोमवार को हुड्डा ने रेवाड़ी, धारूहेड़ा व बावल में जनसभाएं कीं। उनके साथ पूर्व मंत्री कै. अजय यादव व विधायक चिरंजीव राव ने भी मंच साझा किया। बावल की जनसभा में हुड्डा ने कहा कि भाजपा अहीरवाल समाज के लोगों के वोट लेने का अधिकार खो चुकी है। क्योंकि उसने अहीर रेजिमेंट की मांग को ठुकराकर युवाओं की उम्मीदें तोड़ दी हैं। विधायक चिरंजीव ने भरोसा दिलाया कि रेवाड़ी से राज बब्बर भारी मतों से जीतेंगे। इस मौके पर पूर्व मंत्री डा. एमएल रंगा, रमेश ठेकेदार, जगदीश यादव, नीलम भगवाड़िया, अमृतकलां टिकानियां, ओमप्रकाश डाबला, रेखा दहिया, मंजीत जेलदार, सृजन यादव, भरत तोंगड़, सुभाष छाबड़ी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×