For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

संविधान को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन ने लड़ा चुनाव : अशोक अरोड़ा

08:44 AM Jun 11, 2024 IST
संविधान को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन ने लड़ा चुनाव   अशोक अरोड़ा
कुरुक्षेत्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 10 जून (हप्र)
हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक अरोड़ा ने कहा है कि कांग्रेस व इंडिया गठबंधन ने संविधान को बचाने के लिए चुनाव लड़ा और देश की जनता ने अपना खूब सहयोग दिया। तभी 400 पार का नारा लगाने वाले 240 पर जाकर रुक गए।
वे पंजाबी धर्मशाला में थानेसर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस बैठक में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है और बहुत भारी बहुमत के साथ हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। 2019 के लोकसभा चुनाव में जहां भाजपा ने हरियाणा में 10 सीट जीती थी, उस समय कांग्रेस लोकसभा
चुनाव में 10 विधानसभा क्षेत्रों पर ही जीत पाई थी, लेकिन 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने 5 लोकसभा सीट हरियाणा में जीती हैं और 46 विधानसभा क्षेत्रों में जीत दर्ज कर भाजपा से ज्यादा वोट प्रतिशत प्राप्त किया है।
उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकताओं की मेहनत के कारण ही इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी है। कुरुक्षेत्र का जिक्र करते हुए अशोक अरोड़ा ने कहा कि इंडिया गठबंधन के डॉ. सुशील गुप्ता को जिताने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खूब मेहनत की और मात्र 29 हजार मतों से ही सुशील गुप्ता की हार हुई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×