For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

निर्दलीय सोमवीर घसौला ने किया रोड शो

07:36 AM Sep 16, 2024 IST
निर्दलीय सोमवीर घसौला ने किया रोड शो
चरखी दादरी के बाढड़ा में रविवार को कार्यालय उद्घाटन के बाद संबोधित करते निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसौला। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 15 सितंबर (हप्र)
बाढ़ड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय के तौर पर चुनावी ताल ठोकने वाले सोमवीर सिंह घसौला ने रविवार को रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया।
उन्होंने बाढ़ड़ा कस्बे में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों को हराने का दावा किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा उनकी टिकट काट दी गई, इसका उन्हें बिल्कुल भी दुख नहीं है बल्कि दुख इस बात का है कि आवेदन करने वाले सभी 60 लोगों की टिकट काटकर लगातार पिछले तीन चुनाव हारने वाले बाहरी प्रत्याशी को टिकट थमा दी गई।
बता दें कि चरखी दादरी जिले की बाढ़ड़ा विधानसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी से टिकट के लिए 60 लोगों ने आवेदन किया था। जिनको सर्वें के आधार पर टिकट देने की बात कही गई थी। नामांकन से एक दिन पहले देर रात पार्टी द्वारा जब उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई तो बाढ़ड़ा विधानसभा से आवेदन करने वाले सभी 60 लोगों के नाम लिस्ट से गायब थे और लगातार पिछले तीन विधानसभा चुनाव लोहारू से हारने वाले पूर्व सीएम चौधरी बंसीलाल के दामाद सोमबीर सिंह श्योराण को टिकट दिया गया। जिसके बाद बाढ़ड़ा से टिकट के प्रबल दावेदार माइनिंग क्रशर एसोसिएशन के प्रधान सोमवीर घसौला ने निर्दलीय के तौर पर नामांकन दर्ज किया। सोमवीर घसोला ने कहा कि कांग्रेस ने हलके के लोगों की अनदेखी की।
जिसके चलते उन्होंने निर्दलीय मैदान में उतरने का निर्णय लिया। इस बार क्षेत्र की जनता बाहरी को नहीं बाढड़ा के बेटे को विधायक बनाकर रिकार्ड बनाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement