मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

निर्दलीय राजेश जून का रोड शो आज

10:21 AM Sep 29, 2024 IST
गांव में चुनाव प्रचार के दौरान राजेश जून लोगों से वोट की अपील करते हुए। -निस

बहादुरगढ़, 28 सितंबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने जनसंपर्क अभियान चलाकर व जनसभाओं को संबोधित कर लोगों से वोट की अपील की। राजेश जून ने कहा कि पूरे बहादुरगढ़ हलके की जनता के मन में मेरे चुनाव को लेकर भारी उत्साह है। उन्होंने शनिवार को लोगों से जनसंपर्क अभियान के दौरान 29 सितंबर को सुबह साढ़े 11 बजे रेलवे रोड पर हाई स्कूल के सामने से निकाले जाने वाले रोड शो का न्यौता दिया। उन्होंने दावा किया कि इस रोड शो में भीड़ का रिकार्ड टूटेगा। प्रचार के दौरान लोगों ने निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून का पूरे उत्साह के साथ जोरदार स्वागत किया। बुजुर्गों ने पगड़ी बांधकर व महिलाओं ने सिर पर हाथ रखकर जीत का आशीर्वाद दिया। जनसंपर्क अभियान के दौरान हरिओम प्रधान, पूर्व पार्षद युवराज छिल्लर, पूर्व पार्षद प्रेमचंद, वार्ड 3 से हैप्पी, शमशेर, रमेश, अजय सराय, शिव कुमार, तकदीर विवेकानंद नगर ने राजेश जून के समर्थन में प्रचार किया।
सेन समाज धर्मशाला में एकत्रित हुए समाज के लोगों ने राजेश जून को जीत का आशीर्वाद देते हुए उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोटों से विजयी बनाने की बात कही। राजेश जून की धर्मपत्नी सुनीता जून, पुत्र सचिन जून व हलके की जनता से निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून के लिए वोट मांगी।

Advertisement

Advertisement