मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

निर्दलीय विधायक सांगवान कर रहे दोगली राजनीति : सतपाल

10:20 AM Jul 01, 2023 IST

चरखी दादरी, 30 जून (निस)
पूर्व मंत्री व जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतपाल सांगवान ने दादरी से निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान को डमी व निष्क्रिय विधायक बताते हुए कहा कि वे ड्रामेबाजी कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। अपना स्वार्थ साधने के चक्कर में दोगली राजनीति कर रहे हैं। सांगवान ने भविष्य में काेई चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लेते हुए कहा कि आगामी दिनों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके क्षेत्र हित में निर्णय लेंगे। पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान शनिवार को यहां पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि किसानों के नाम पर विधायक सोमबीर सांगवान ने दोगली राजनीति की है। कभी खिलाड़ियों के धरने को धमकाकर खत्म करवाने का प्रयास किया तो कभी जजपा का भाजपा से गठबंधन तोड़ने की बयानबाजी कर भाजपा को खुश करने का असफल प्रयास किया। खाप का प्रधान होने के नाते विधायक सोमबीर ने कभी सामाजिक रूप से विकास नहीं करवाया। पूर्व मंत्री सांगवान ने कहा कि लगातार हो रही बारिश से दादरी के हालात बद से बदतर हो गए हैं।
पूर्व मंत्री ने विधायक सोमबीर सांगवान को नसीहत देते हुए कहा कि किसी पर कमेंट करने की बजाय बुजुर्गों का सम्मान कर जनहित में कार्य करें। 9 साल हो गए भाजपा सरकार को और सोमबीर सांगवान 4 साल से विधायक हैं। दादरी की जनता को बताएं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में क्या विकास करवाया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
दोगलीनिर्दलीयराजनीतिविधायकसतपालसांगवान