For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

समाज के आजाद प्रत्याशी वापस लेंगे नामांकन, किया अभिनंदन

08:01 AM Sep 16, 2024 IST
समाज के आजाद प्रत्याशी वापस लेंगे नामांकन  किया अभिनंदन
Advertisement

नरवाना, 15 सितंबर (निस)
विधानसभा चुनाव में समाज की भागीदारी सुनिश्चित करने और निर्दलीय उम्मीदवारों के नामांकन वापसी को लेकर के एजेंडे को लेकर बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर भवन में चमार महासभा की विशेष बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता बलराज दनोदा ने की, जिसमें समाज के सभी गणमान्य लोगों ने भाग लिया।
बैठक में सभी ने विधानसभा चुनाव में समाज की आपसी भाईचारे को मजबूत करने के लिए प्रस्ताव पास किया और निर्दलीय उम्मीदवारों के तौर पर रणधीर सिंह रसीला उझाना, किताब सिंह नंबरदार हाथो, पोलूराम पूनिया रशीदा, राम मेहर दनोदा, सतवीर सिंह साथियों के नामांकन को वापस लेने के लिए उनसे आग्रह किया। सभी ने एक मत होकर सहमति देते हुए समाज के फैसले को सम्मान देते हुए अपने-अपने नामांकन वापसी के लिए सहमति जताई। समाज के सभी गणमान्य लोगों ने फूलमालाओं के साथ उनका स्वागत किया।
कमेटी का गठन
विधानसभा चुनाव के लिए समाज की राजनीतिक एकता बनाए रखने के लिए चमार महासभा कमेटी का गठन किया जिसकी अध्यक्ष कश्मीरा हंस डैहर को जिम्मेदारी दी गई। मीटिंग में नरेश भान कृष्ण दरोधी विजेंद्र दरोधी , वीरेंद्र चोपड़ा, सतीश ढाकल, राकेश माथुर , बलवीर हंसडैहर, भीम आर्मी अध्यक्ष अमित हमीरगढ़, भीम आर्मी नरवाना के रोशन नरवाना मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement