For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

निर्दलीय उम्मीदवार संदीप गर्ग ने तेज किया डोर टू डोर अभियान

08:03 AM Sep 22, 2024 IST
निर्दलीय उम्मीदवार संदीप गर्ग ने तेज किया डोर टू डोर अभियान
लाडवा के गांव झंडोला में शनिवार को लोगों को संबोधित करते निर्दलीय उम्मीदवार संदीप गर्ग। -निस
Advertisement

बाबैन, 21 सितंबर (निस)
हरियाणा विधानसभा चुनावों की दस्तक के साथ ही लाडवा से निर्दलीय उम्मीदवार एवं समाजसेवी संदीप गर्ग का डोर टू डोर चुनावी अभियान तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। गांव घीसरपड़ी, झंडोला, संघौर, मंगोली जाट्टान, बीड़ मंगोली में आयोजित कार्यक्रम में संदीप गर्ग ने लोगों के साथ सीधे संवाद किया।
संदीप गर्ग ने कहा,’मैं एक आम व्यक्ति हूं फिर भी मैने विधायक व मंत्री से ज्यादा कार्य कर हलका लाडवा की जनता का भला करने का काम किया है, उनके मुकाबले आज तक कोई भी नेता हल्के में कार्य नहीं करवा पाया।’
कार्यक्रम के दौरान बच्चों, बुजुर्गों और माताओं-बहनों ने संदीप गर्ग का जोरदार स्वागत किया। संदीप गर्ग ने इस अवसर पर जनता से वादा किया कि यदि वे उन्हें विधायक बनते हैं, तो वे लाडवा के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे और हर घर को लाभ पहुंचाने में पहल करेंगे। संदीप गर्ग ने कहा है कि राजनीति के माध्यम से धन कमाना लक्ष्य नहीं जनता की सेवा करना मात्र लक्ष्य हैं। संदीप ने कहा कि जनता का समर्थन उन्हें और ज्यादा मजबूत बनाता है। उन्होंने कहा,’मैं वादा करता हूं कि अगर आप मुझे मौका देंगे, तो मैं लाडवा के विकास के लिए हरसंभव प्रयास करूंगा। संदीप ने कहा लाडवा की जनता कांग्रेस व भाजपा की कार्यप्रणाली से परेशान है और लाडवा के विकास के लिए नए चेहरे पर विश्वास कर रही हैं और अब असली विकास चाहती हैं। इस चुनावी अभियान के दौरान संदीप गर्ग ने लाडवा के हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए अपने विकास के दृष्टिकोण को साझा किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement