मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आजाद प्रत्याशी प्रीती सैनी ने वापस लिया नामांकन, कांग्रेस में शामिल

08:29 AM Sep 15, 2024 IST
कालका सीट से आजाद प्रत्याशी प्रीती सैनी शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को समर्थन देते हुए। -निस

पिंजौर, 14 सितंबर (निस)
कालका विधानसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरने वाली प्रीती सैनी ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को समर्थन की घोषणा करते हुए अपना नामांकन वापस ले लिया और कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं। प्रदीप चौधरी ने कहा कि तानाशाह, जनविरोधी भाजपा को जड़ से उखाड़ने के लिए प्रीती सैनी का यह फैसला सराहनीय है। उधर, कांग्रेस की टिकट की दावेदार पवन कुमारी शर्मा ने भी पार्टी के फैसले का स्वागत करते हुए प्रदीप चौधरी को समर्थन देते हुए कहा कि प्रदेश में भारी बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी।
इस बीच, प्रदीप चौधरी ने आज सुबह पिंजौर में अपना चुनाव कार्यालय खोला। इस अवसर पर विजय बंसल, हर्ष कुमार, पवन कुमारी, पूर्व पार्षद संत कुमार, रमेश भट्टी, कृष्णा शर्मा, भूरी बेगम सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
प्रदीप चौधरी ने भाजपा प्रत्याशी का नाम लिए बिना कहा कि हमारी संस्कृति के अनुसार अतिथि का सत्कार करना चाहिए लेकिन यदि कोई बाहरी व्यक्ति आकर हमारे घर पर कब्जा करना चाहेगा तो कालका की जनता जागरूक है, वो यह बात बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा आज हर वर्ग भाजपा के 10 वर्ष के कार्यकाल में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से दुखी है, इसलिए निश्चित तौर पर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।
विजय बंसल ने कहा कि विरोधी दल मतदाताओं को तरह-तरह के प्रलोभन देंगे लेकिन कालका की जनता को निर्णय लेना है कि क्या वो अगले 5 वर्ष फिर से भाजपा के झूठे वादों के झांसे में आये या विकास की पर्याय कांग्रेस को भारी मतों से जिताये।

Advertisement

Advertisement