For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गांव जवां में निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत का किया स्वागत

06:53 AM Oct 04, 2024 IST
गांव जवां में निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत का किया स्वागत
पृथला क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत का स्वागत करते गांव जवां वासी।- निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 3 अक्तूबर (निस)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत बृहस्पतिवार को क्षेत्र के गांव जवां में पहुंचे जहां उनका स्वागत किया गया। नयनपाल रावत को गांव के युवा ट्रैक्टर पर सवार कर कार्यक्रम स्थल तक लेकर आए। उनके आगे सैकड़ों की संख्या में युवाओं का काफिला बाइक पर सवार होकर चल रहा था। जनसभा में पहुंचने पर नयनपाल रावत का स्वागत किया। उनके साथ मौजूद शशिबाला तेवतिया एवं दानी सरपंच का भी राधेश्याम पीटीआई ने शॉल पहनाकर स्वागत किया।
लोगों को संबोधित करते हुए नयनपाल रावत ने कहा कि मैं नेता नहीं आप लोगों का सेवक हूं, आप लोगों का भाई हूं। पृथला परिवार की 36 बिरादरी ने जो हुक्म मुझे दिया, मैंने उसको पूरा किया है। इसलिए साथियों, यह समय आपकी तपस्या का है और इस समय आपको चूक नहीं करनी है। आप लोगों ने पहले जो विधायक बनाए उनको भी देखा और मुझे भी परखा। यह तय आपको करना है कि किसे चुनना है।
नयनपाल रावत ने कहा लोगों से वादा किया कि किसी भी कीमत पर आपके मान-सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने दूंगा। आप मुझे विधायक बनाकर चंडीगढ़ भेजने का काम कर दो, मंत्री बनकर क्षेत्र की सेवा करने का काम मेरा होगा। जनसभा में मुख्य रूप से प्रवीण अत्री मोहना, बिजेन्द्र चेयरमैन पन्हेडा खुर्द, पूर्व सरपंच मामू खान, जनौली से बलदेव तेवतिया, हीरापुर से सरपंच कमल, शिवकुमार तेवतिया जनौली, पन्नू, राजेन्द्र ठोंडा, मांदकोल गांव से सरपंच दिनेश शर्मा, राजू लाम्बा, बिजी अत्री मोहना सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement