For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: ऋषभ पंत रन आउट होने से बचे, सरफराज खान का 'रेन डांस' बना चर्चा का विषय

03:10 PM Oct 19, 2024 IST
ind vs nz  ऋषभ पंत रन आउट होने से बचे  सरफराज खान का  रेन डांस  बना चर्चा का विषय
पंत को दौड़ने से रोकते सरफराज खान। वीडियो ग्रैब
Advertisement

चंडीगढ़, 19 अक्टूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान पर एक मजेदार घटना देखने को मिली, जब ऋषभ पंत रन आउट होने से बाल-बाल बचे। भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज पंत और मिडल ऑर्डर बल्लेबाज सरफराज खान एक महत्वपूर्ण साझेदारी बना रहे थे, जबकि न्यूजीलैंड की टीम इस साझेदारी को तोड़ने के लिए पूरी कोशिश कर रही थी।

मैच के दौरान, मैट हेनरी की गेंद पर सरफराज खान ने एक रन लेने के बाद दूसरे रन के लिए मना कर दिया, लेकिन पंत शायद दूसरा रन चाहते थे और बॉल की ओर देख रहे थे। स्थिति को समझते हुए सरफराज खान ने पिच पर कूदते हुए ऋषभ पंत को न भागने का इशारा किया। सरफराज का यह अनोखा अंदाज देख मैदान पर मौजूद खिलाड़ी और ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय टीम के सदस्य, जिनमें विराट कोहली और रोहित शर्मा भी शामिल थे, जोर से हंस पड़े।

Advertisement


हालांकि, पंत भाग्यशाली रहे कि न्यूजीलैंड के फील्डर डेरिल मिचेल स्टंप्स से काफी दूर थे और थ्रो भी सही जगह पर नहीं लगा, जिससे पंत रन आउट होने से बच गए। कमेंट्री बॉक्स में बैठे पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर रवि शास्त्री ने इस घटना पर मजाकिया अंदाज में कहा, "सरफराज खान यहां रेन डांस कर रहे हैं।"

यह मजेदार क्षण भारतीय टीम के लिए तनाव भरे मैच में राहत की एक झलक बन गया और सोशल मीडिया पर भी यह घटना खूब वायरल हो रही है। खेल के इस मोड़ ने दर्शकों और खिलाड़ियों के बीच हंसी का माहौल पैदा कर दिया और सरफराज खान का "रेन डांस" चर्चा का विषय बन गया।

Advertisement
Tags :
Advertisement