For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

युवाओं में नशीली दवाओं का बढ़ता प्रयोग खतरनाक : आस्था मोदी

10:44 AM Mar 17, 2024 IST
युवाओं में नशीली दवाओं का बढ़ता  प्रयोग खतरनाक   आस्था मोदी
फतेहाबाद में राष्ट्रीय एकता शिविर के दौरान नशे के खिलाफ जागरूकता रैली को रवाना करती एसपी आस्था मोदी। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 16 मार्च (हप्र)
एनएसएस द्वारा फतेहाबाद के एमएम कॉलेज में आयोजित सात दिवसीय राष्ट्रीय एकता शिविर के दौरान चौथे दिन स्वयंसेवकों द्वारा नशे के विरुद्ध जागरूकता के नाम रहा।
समाज में नशीली दवाओं के बढ़ते प्रयोग पर चिंता जताते हुए देश के 12 राज्यों से पहुंचे स्वयंसेवकों और उनके साथ आए टीम लीडर्स ने समाज को इस समस्या से कैसे निजात दिलवाई जाए, इसको लेकर विस्तार से मंथन किया। स्वयंसेवकों द्वारा नशामुक्त समाज को लेकर शहर में जागरूकता रैली भी निकाली गई।
कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के तौर पर पहुंची फतेहाबाद पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने सभी प्रकार के नशों से दूर रहने और बढ़ते साइबर अपराधों से बचने के लिए बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में जागरूक किया।
कॉलेज प्राचार्य डॉ. गुरचरण दास व कॉमर्स विभाग से प्रो. विनोद कुमार ने एसपी व अन्य अतिथियों का धन्यवाद किया।
जम्मू कश्मीर से प्रोग्राम ऑफिसर डॉ. दीपिका शर्मा, राजस्थान से डॉ. दशरथ सिंह शेखावत, तमिलनाडू से डॉ. शुभायन देय, उड़ीसा से डॉ. श्याना त्रिपाठी, पंजाब से डॉ. बलकार सिंह, गुजरात से आरती पराग राठौड़, महाराष्ट्र से प्रो. सोनम, मध्यप्रदेश से प्रो. राकेश कोटिया, तेलंगाना से डॉ. जीएन जगन, हरियाणा से डॉ. राकेश गर्ग, असम से ज्योति प्रकाश ने भी स्वयंसेवकों को नशामुक्त समाज को लेकर अपने विचार प्रकट किए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×