For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एंटी करप्शन ब्यूरो का बढ़ा बल, 4 नये डीएसपी नियुक्त

12:36 PM Jun 24, 2023 IST
एंटी करप्शन ब्यूरो का बढ़ा बल  4 नये डीएसपी नियुक्त
Advertisement

चंडीगढ़, 23 जून (ट्रिन्यू)

हरियाणा सरकार ने एंटी करप्शन ब्यूरो में संख्या बल बढ़ा दिया है। चार और डीएसपी की नियुक्ति ब्यूरो में की है। पिछले लम्बे समय से ब्यूरो काफी एक्टिव है। भ्रष्टाचार के मामले में कई अधिकारियों व कर्मचारियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कई आईएएस अधिकारी भी ब्यूरो के रडार पर हैं। इस बीच, शुक्रवार को सरकार ने पांच एचपीएस और दो एचसीएस अधिकारियों के तबादले किए।

Advertisement

चार अधिकारियों की पोस्टिंग एंटी करप्शन ब्यूरो में की है। वहीं डीएसपी को एंटी करप्शन ब्यूरो से अलग कर स्टेट क्राइम ब्रांच में लगाया है। एचसीएस अधिकारी आशुतोष राजन के अवकाश पर जाने की वजह से हैफेड के सचिव योगेश कुमार को आबकारी एवं कराधान विभाग के अतिरिक्त आयुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। कैथल के एसडीएम संजय कुमार कोजिला परिषद कैथल के सीईओ का अतिरिक्त कार्यभार प्रदान किया गया है।

हरियाणा के गृह विभाग ने राज्य की बिजली कंपनियों में डीएसपी आर्यन चौधरी को डीएसपी एंटी करप्शन ब्यूरो मुख्यालय बनाने के आदेश जारी किए हैं। स्टेट क्राइम ब्रांच मुख्यालय के डीएसपी विपिन कादियान को डीएसपी एंटी करप्शन ब्यूरो मुख्यालय नियुक्त किया है। स्टेट क्राइम ब्रांच मुख्यालय के डीएसपी महेश कुमार डीएसपी एंटी करप्शन ब्यूरो मुख्यालय बनाया है। डीएसपी एंटी करप्शन ब्यूरो (मुख्यालय) सुरेंद्र पाल को डीएसपी स्टेट क्राइम ब्रांच मुख्यालय लगाया है। डीएसपी द्वितीय बटालियन आईआरबी भोंडसी गौरव फोगाट को डीएसपी एंटी करप्शन ब्यूरो मुख्यालय नियुक्त किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×