For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

छात्राओं के साथ अनाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं : रेणू भाटिया

10:48 AM Apr 26, 2024 IST
छात्राओं के साथ अनाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं   रेणू भाटिया
गुहला चीका में हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष रेणू भाटिया कन्या कालेज में पत्रकारों से बात करती हुई। -निस
Advertisement

गुहला चीका, 25 अप्रैल (निस)
हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्षा रेणू भाटिया ने कहा कि स्कूल कालेजों में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ अनाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
रेणू भाटिया बृहस्पति को कन्या महाविद्यालय चीका में छात्राओं को संबोधित कर रही थी। रेणू भाटिया ने अपने संबोधन में कहा कि कानून ने छात्राओं को बहुत सारी शक्तियां दी हैं।
यदि कोई भी व्यक्ति उनके हकों का हनन करता है या गलत आचरण करता है तो वे तुरंत स्कूल या कालेज प्रशासन को सूचित करें। यदि स्कूल या कालेज प्रशासन उनकी मदद नहीं करता तो वे सीधा महिला आयोग या सरकार को सूचित कर सकती है, महिला आयोग तुरंत एक्शन लेगा। इस दौरान रेणू भाटिया ने छात्राओं को कानूनी साक्षरता व साइबर क्राइम के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि छात्राएं अपने सोशल मीडिया एकाउंट को प्राइवेट रखे और यदि को उन्हें गलत मैसेज करता है तो उसकी तुरंत साइबर सैल में सूचना दें।
बता दें कि पिछले दिनों महिला कालेज चीका के मास कम्युनिकेशन के एक प्राध्यापक द्वारा छात्राओं के साथ गलत आचरण करने व उनके व्हाटसएप्प ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक भेजने का मामला सामने आया था। इस मौके पर उनके साथ पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट की अधिवक्ता मिस आकांक्षा यादव व साइबर सेल कैथल से सुधांशु भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×