For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक और परिषद अध्यक्ष के बीच उद्घाटन वार

08:20 AM Mar 15, 2024 IST
विधायक और परिषद अध्यक्ष के बीच उद्घाटन वार
जीरकपुर में विधायक कुलजीत रंधावा बृहस्पतिवार को नए लगने वाले टयूबवेलों का उद्घाटन करते हुए।-हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 14 मार्च (हप्र)
बृहस्पतिवार को 7 टयूबवेलों के उद्घाटन को लेकर विधायक कुलजीत रंधावा और जीरकपुर नगर परिषद अध्यक्ष उदयवीर ढिल्लों के बीच उद्घाटन वार छिड़ी रही।
जानकारी के मुताबिक जहां विधायक कुलजीत रंधावा ने अधिकारियों व क्षेत्र के लोगों की मौजूदगी में टयूबवेलों का उद्घाटन किया, वहीं नगर परिषद के अध्यक्ष उदयवीर ढिल्लों भी बगैर अधिकारी उद्घाटन कर गए। इस मौके पर विधायक ने कहा कि पिछले लम्बे समय से कई इलाकों में गर्मियों में पेयजल की किल्लत से जूझ रहे जीरकपुर शहर के वासियों को राहत देने के लिए 7 ट्यूबवेलों का उद्घाटन किया वहीं इस पर करीब 3 करोड़ 11 लाख रुपए खर्च आयेगा। इस अवसर पर विधायक रंधावा ने शर्मा एस्टेट, ग्रीन इन्कलेव, दशमेश कालोनी, प्रीत कालोनी, सन्नी इन्कलेव, शिव नगर पीरमुछल्ला, पाइन होम्स ढकोली में लोगों की समस्याएं सुनीं । नगर परिषद के अधिकारी, एसएचओ जीरकपुर, आम आदमी पार्टी के सर्कल प्रधान, पार्टी वर्कर और स्थानीय लोग मौजूद थे।
वहीं नगर परिषद जीरकपुर के अध्यक्ष उदयवीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि वार्डों के पार्षदों ने लोगों की मांग पर इन ट्यूबवेलों के लिए बैठक में प्रस्ताव पारित किया था। इसी को ध्यान में रखते हुए आज ट्यूबवेलों का उद्घाटन किया गया। उन्होंने आरोप लगाते कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार सिर्फ शिलान्यास तक ही सीमित है, जबकि सरकार के 2 साल में एक भी काम पूरा नहीं हुआ। उन्होंन आरोप लगाया कि गत 2 साल में विधायक नगर परिषद के लिए अपनी सरकार से एक रुपया भी नहीं ला सके। इस मौके पर उनके साथ पार्षद और कांग्रेस पार्टी के नेता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement