For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मनोहरलाल किस हैसियत से कर रहे जांच की बात : अजय चौटाला

09:41 AM Apr 26, 2024 IST
मनोहरलाल किस हैसियत से कर रहे जांच की बात   अजय चौटाला
जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला बृहस्पतिवार को भिवानी मेें पत्रकारों से बातचीत करते हुए। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 25 अप्रैल (हप्र)
लोकसभा चुनाव की जंग अब जुबानी जंग से एक दूसरे की हैसियत बताने और दिखाने तक पहुंच चुकी है। हरियाणा में यह जंग यू तो हर पार्टी और नेता में छिड़ी है लेकिन सबसे तेज व रोमांचक जंग एक महीना पूर्व तक एक-दूसरे के सहयोगी बनकर सरकार चलाने वाले भाजपा व जजपा नेताओं में छिड़ी है। इसकी ताजा बानगी भिवानी में उस समय दिखी जब जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने पूर्व सीएम मनोहरलाल के साथ-साथ भाजपा को कई मुद्दों पर घेरा।
भिवानी पहुंचे जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने पूर्व सीएम मनोहरलाल खट्टर द्वारा जांच संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अगर कोई जांच हुई तो उसकी आंच खट्टर पर ही आएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा, इसलिए वो मंगलसूत्र व मुस्लिम की बातें कर जन भावना भड़काना चाहती है। डॉ. अजय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला के विभागों की जांच को लेकर सीएम नायब सैनी द्वारा दिए बयान पर कहा कि वो जांच करवाएं। रोका किसने है, दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। हम स्वागत करेंगे। साथ ही कहा कि जांच हुई तो जांच की आँच मनोहरलाल खट्टर पर आएगी। क्योंकि मनोहरलाल ही सरकार के मुखिया थे। डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि नायब सैनी सीएम हैं। वो जांच करवा सकते हैं लेकिन मनोहरलाल किस हैसियत से जांच की बात कहते हैं। मनोहरलाल तो एमएलए भी नहीं, आम मतदाता हैं।
मंगलसूत्र को लेकर हो रही राजनीति पर भाजपा को निशाने पर लिया। डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा। इसलिए वो मंगलसूत्र व मुस्लिम का नाम लेकर जन भावना भड़काना चाहती है। उन्होंने पहले चरण के चुनाव में कम मतदान को लेकर भी भाजपा पर सवाल खड़े किए और कहा कि इस बारे में 400 पार कहने वाले बताएं कि किसी राज्य में किसी सीट पर बढ़त मिली या नहीं।
भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह द्वारा अपनी 6 लाख मतों से जीत के दावे पर डॉ. अजय चौटाला ने मुस्कुराते हुए कहा कि प्रजातंत्र में अंतिम फैसला जनता लेती है। उन्होंने मंडियों में फसलों की खरीद व्यवस्था को लेकर भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार ने मंडियों में एजेंट बैठा कर सारी व्यवस्था बिगाड़ दी। दुष्यंत के समय तय समय पर खरीद व पेमेंट होती थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×