For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजेश के रूप में आपको नेता नहीं, बेटा मिला है : बृजेश पाठक

10:05 AM Oct 03, 2024 IST
राजेश के रूप में आपको नेता नहीं  बेटा मिला है   बृजेश पाठक
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक व तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का इस्माइलपुर में स्वागत करते कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 2 अक्तूबर (निस)
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने इस्माइलपुर में राजेश नागर के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि कतई भूल न करें, वोट खराब हो जाएगी। भाजपा ही देश व प्रदेश का भला कर सकती है।
सभा का आयोजन तिगांव से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर ने किया था। पाठक ने उनकी पीठ थपथपाते हुए कहा कि आपको ऐसा सज्जन और साफ छवि वाला विधायक पूरे प्रदेश में नहीं मिलेगा। साथ ही कहा कि राजेश के रूप में आपको नेता नहीं बेटा मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि आने वाली भाजपा सरकार में राजेश नागर को बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। इसके बाद और मजबूती से विकास कार्य कराएंगे।
वहीं, राजेश नागर ने कहा कि उन्होंने नेता नहीं, बेटा बनकर सेवा की है। वह मानते हैं कि कोरोना काल में दो साल खराब हो गए, लेकिन इसके बाद विकास कार्यों ने खूब तेजी पकड़ी। आज शहर से गांव को जोड़ने वाली मुख्य सड़कें बन गई हैं। कई बड़ी सौगात क्षेत्र को मिली हैं। भविष्य में कई बड़ी योजनाएं हैं। सभी को सिरे चढ़ाया जाएगा। एक बार और मौका देने का मतलब है, तिगांव क्षेत्र के विकास को चार चांद लगाना। हजारों लोगों ने हाथ उठाकर उनका समर्थन किया। इस मौके पर रवि भड़ाना, अमित भारद्वाज, उमेश भाटी, उत्कर्ष गर्ग, लाल मिश्रा भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement