मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की सरकार में बिना डरे व्यापार का मिलेगा मौका : सुमिता

08:14 AM Sep 26, 2024 IST
कांग्रेस प्रत्याशी सुमिता सिंह अनाजमंडी में जनसभा को संबोधित करती हुई। -हप्र

करनाल, 25 सितंबर (हप्र)
पंचायत नई अनाजमंडी ने एक बड़ी जनसभा कर करनाल विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुमिता सिंह को समर्थन देने का एेलान किया। जनसभा में पहुंची सुमिता सिंह का जोरदार स्वागत किया गया। पंचायत नई अनाजमंडी के प्रधान रजनीश चौधरी ने मंच से कहा कि हम वादा करते हैं कि सुमिता सिंह को विधायक बनाकर चंडीगढ़ भेजेंगे। नई अनाजमंडी से जुड़ा प्रत्येक व्यापारी सुमिता सिंह के समर्थन में प्रचार भी करेगा। इससे पहले चुनाव कार्यालय में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुनील बिंदल के भाइयों ने परिवार सहित कांग्रेस में आस्था जताते हुए आप को एक बड़ा झटका दे दिया। सुमिता सिंह ने कांग्रेस का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और कांग्रेस परिवार में शामिल होने पर बधाई दी। करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास इंचार्ज रहे सदानंद राठी ने भी कांग्रेस ज्वाइन की। कोरी समाज प्रधान फूल सिंह, मनोज कुमार, सोनू, राजू, तरूण, सोनू, सलमान, गौरव व मुकेश ने भी कांग्रेस में आस्था जताई। मंच से सुमिता सिंह ने 26 सितंबर को असंध में होने वाली राहुल गांधी की रैली का न्यौता दिया।
सुमिता सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में हरियाणा के व्यापारियों के समक्ष खड़ी हुई समस्याओं का हल प्राथमिकता के आधार पर करवाएंगी। कांग्रेस की सरकार में व्यापारियों को बिना डरे व्यापार करने का मौका मिलेगा। आढ़तियों की मांगों का हल करवाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि किसानों का भला केवल कांग्रेस ही कर सकती है। भाजपा ने पोर्टल व्यवस्था लागू कर आढ़तियों और किसानों को परेशान करने का काम किया। पोर्टल व्यवस्था नहीं बल्कि एक घोटाला है।

Advertisement

Advertisement