मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार में बिना पर्ची-खर्ची मिली युवाओं को नौकरियां : टेकचंद शर्मा

09:54 AM Sep 19, 2024 IST
पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा बरसात के बीच गांव साहूपुरा में जनसंपर्क करते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 18 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने दस सालों में बिना पर्ची-खर्ची के युवाओं को रोजगार देने का काम किया है, जबकि कांग्रेस सरकार में भाई-भतीजावाद के तहत नौकरियों की बंदरबाट की जाती थी। उन्होंने कहा कि आज समूचा पृथला क्षेत्र भाजपामय है और जनता फिर से प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प ले चुकी है। शर्मा अपने चुनावी अभियान के तहत गांव साहूपुरा में जनसंपर्क कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे। बारिश के दौरान भी लोगों का जोश देखते ही बनता था और बड़ी संख्या में लोग भाजपा प्रत्याशी के साथ जुड़ते गए और काफिला बढ़ता गया। इस दौरान जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी को लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया।
टेकचंद शर्मा ने कहा कि इंद्रदेव भी आज प्रसन्न है और हर तरफ कीचड़ ही कीचड़ हुआ पड़ा है और कमल कीचड़ में ही खिलता है। पृथला क्षेत्र की जनता मन बना चुकी है कि इस बार भारी मतों से इस सीट को जिताकर भाजपा की झोली में डालने का काम करेगी। भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि 2007 से जब से पृथला क्षेत्र बना है, तब से वह इस क्षेत्र की सेवा में समर्पित है। इतना प्यार दुलार यहां की जनता ने उन्हें दिया है, शायद मेरे बड़े बुजुर्गो ने कोई पुण्य के कार्य किए होंगे।

Advertisement

Advertisement