For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दस साल में देश और दुनिया ने देखा विकास का असली चेहरा : तंवर

10:05 AM Apr 10, 2024 IST
दस साल में देश और दुनिया ने देखा विकास का असली चेहरा   तंवर
फतेहाबाद में मंगलवार को ग्रामीण जनसभा को सम्बोधित करते भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 9 अप्रैल (हप्र)
सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर ने आज फतेहाबाद विधानसभा के गांवों का दौरा करते हुए जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से भाजपा के चुनाव निशान कमल पर बटन दबाने की अपील की है।
डा. अशोक तंवर ने गांवों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 10 साल में देश ओर दुनिया ने विकास का असली चेहरा देख लिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आने वाले पांच साल में देश ने अभूतपूर्व तरक्की के रास्ते पर चलना है। प्रधानमंत्री ने देश को जो गारंटियां दी हैं, उनका कुछ महत्व है, कुछ अर्थ है। सबने मिलकर देश को बहुत आगे तक लेकर जाना है। ग्रामीण जनसभाओं को फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर जिला परिषद चेयरपर्सन सुमन खिचड़, पार्टी के उपप्रधान विजय गोयल, मंडल अध्यक्ष सुमीत गोदारा, नरेश सरदाना, सुभाष खिचड़, विजय जांगड़ा, जिला महामंत्री अशोक जाखड़, पूर्व सरपंच सुशील कुमार, सरपंच हवा सिंह मौजूद थे।
डा. अशोक तंवर स्वामी सदानंद प्रणामी गौसेवा चेरिटेबल ट्रस्ट में पहुंचे और हिंदू नववर्ष विक्रमी सवंत पर स्वामी सदानंद महाराज का आशीर्वाद लिया।

तंवर के समर्थन में आज रोड़ी में होगी विजय संकल्प रैली

सिरसा (हप्र) : भाजपा प्रत्याशी डाॅ. अशोक तंवर के समर्थन में पार्टी हाईकमान ने सिरसा में पूरी ताकत झोंकी हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सिरसा में कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल चुके हैं। इसी कड़ी में बुधवार 10 अप्रैल को कालांवाली के रोड़ी हलके में पार्टी द्वारा विजय संकल्प रैली की जाएगी। इस रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित अन्य नेता संबोधित करेंगे।

Advertisement

गोपाल कांडा 14 को कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

एनडीए के घटक दल हरियाणा लोकहित पार्टी (हलोपा) सुप्रीमो गोपाल कांडा द्वारा 14 अप्रैल को हिसारिया बाजार स्थित पार्टी कैंप कार्यालय में हलोपा कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×