मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दस साल में भाजपा ने रोहतक की दुर्दशा की : आशा हुड्डा

11:02 AM Aug 24, 2024 IST
रोहतक में शुक्रवार को कांग्रेस सेवादल एवं कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं एवं युवाओं के साथ सम्मेलन में आशा हुड्डा व विधायक बी बी बतरा। -निस

रोहतक 23 अगस्त (निस)
नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने पिछले दस साल में रोहतक की दुर्दशा की है। अब कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, पूरे शहर का नवनिर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने यह तय कर लिया है कि भाजपा से हर हाल में पीछा छुड़ाना है और कांग्रेस की सरकार बनानी है। शुक्रवार को आशा हुड्डा कांग्रेस सेवादल एवं कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं एवं युवाओं के सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं। आशा हुड्डा ने स्पष्ट कहा कि इस दिवाली हरियाणा की जनता कांग्रेस के साथ मनाएगी, उन्होंने कहा कि रोहतक में भारत भूषण बतरा की जीत हरियाणा में सबसे बड़ी जीत होनी चाहिए। शहर में दो विभिन्न सम्मेलनों में भाग लेने पहुंची आशा हुड़्डा ने कहा कि रोहतक शहर में लोग लाइटों की जगमग देखने आया करते थे, आज इस शहर के खंभों पर बल्ब ही नहीं है।
आशा ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कि प्रदेश में युवाओं के लिए नौकरी नहीं है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि आज हम सब संकल्प लेते हैं कि भाजपा सरकार को मिल-जुल कर उखाड़ फेंकेंगे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक भारत भूषण ने कहा कि मूलभूत सुविधाओं को लेकर रोहतक का बुरा हाल है, कांग्रेस सरकार आते ही रोहतक का नवनिर्माण होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement