मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कोसली में भाजपा के बागी रामपाल माने, नाम वापस

10:02 AM Sep 17, 2024 IST
रेवाड़ी स्थित कोसली में सोमवार को पर्चा वापस लेते रामपाल यादव । -हप्र

रेवाड़ी, 16 सितंबर (हप्र)
रूठों को मनाने की चल रही अंतिम कोशिश में कोसली से भाजपा प्रत्याशी अनिल डहीना को बड़ी राहत मिली है। भाजपा के वरिष्ठ नेता रामपाल यादव ने सोमवार को निर्दलीय के रूप में नामांकन वापस ले लिया। उन्हें मनाने के लिए पार्टी की ओर से प्रयास चल रहे थे। पर्चा वापस करवाने के लिए कई नेताओं की भूमिका रही। कोसली चुनाव कार्यालय में रामपाल यादव पर्चा वापस लेने पहुंचे तो उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष वंदना पोपली, पूर्व जिलाध्यक्ष हुकुम चंद यादव, दशरथ चौहान उपस्थित थे।
अनिल डहीना को केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का समर्थक माना जाता है। राव अनिल को टिकट दिलाने में कामयाब रहे। कोसली में पार्टी में राव व एंटी राव समर्थक दो गुट बने हुए हैं। पिछली बार राव इंद्रजीत ने यहां से लक्ष्मण यादव को टिकट दिलवाया था। वे पहली बार कोसली से विधायक बने। लेकिन इस बार राव ने उन्हें रेवाड़ी शिफ्ट करा दिया। अनिल डहीना को टिकट मिलते ही पार्टी में विद्रोह शुरू हो गया था।
रामपाल ने कहा कि नेताओं के आग्रह व अंतरआत्मा की आवाज पर पार्टी के हित में पर्चा वापस लिया है। भाजपा जिला अध्यक्ष डा. वंदना पोपली ने कहा कि चुनाव लड़ने का सभी को अधिकार है, लेकिन पार्टी टिकट एक ही व्यक्ति को दे सकती है। इस मौके पर पूर्व जिला उपाध्यक्ष भूप सिंह, बेरली मंडल उपाध्यक्ष ओमप्रकाश, कोषाध्यक्ष श्योताज सिंह उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement