For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा में निर्धन का बेटा सीएम बनकर कर रहा गरीबों का उत्थान : कृष्णपाल गुर्जर

06:57 AM Aug 13, 2024 IST
हरियाणा में निर्धन का बेटा सीएम बनकर कर रहा गरीबों का उत्थान   कृष्णपाल गुर्जर
फरीदाबाद स्थित भाजपा कार्यालय में प्रैस वार्ता को संबोधित करते केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर। साथ हैं शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा व अन्य। -हप्र

राजेश शर्मा/हमारे प्रतिनिधि
फरीदाबाद, 12 अगस्त
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में गरीब का बेटा मुख्यमंत्री बनकर गरीबों का उत्थान कर रहा है। हरियाणा में भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश के किसान, महिलाएं, युवा और गरीब की जिंदगी बदल रही है। गुर्जर ने कांग्रेस को भी घेरा। उन्होंने कहा कि हिसाब मांगे यात्रा करने वाली कांग्रेस के नेता (हुड्डा सरकार) अपने 10 साल का हिसाब जनता को दे नहीं पा रहे हैं। कृष्ण पाल गुर्जर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जिनके खाने खराब हैं, वो जात पूछ रहे हैं और जिनके खाते खराब हैं वो हिसाब मांग रहे हैं। गुर्जर सोमवार को सेक्टर-15 स्थित भाजपा कार्यालय अटल कमल में प्रेसवार्ता में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।
मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने देश को 65 साल धोखा दिया, जाति-पाति के नाम लड़ाया और धर्म के नाम पर गुमराह किया है। प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, मीडिया सह प्रभारी राज मदान, जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ, सुरेन्द्र जांगड़ा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

‘24 फसलों को एमएसपी पर खरीदने वाली पहली सरकार’

हरियाणा भाजपा सरकार की घोषणाओं और निर्णयों की सराहना करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में हरियाणा ने काफी तरक्की की है। भाजपा ने पारदर्शी और ईमानदार सरकार लोगों को दी है। नायब सरकार देश में ऐसी पहली सरकार है जिसने 24 फसलों को एमएसपी पर खरीदने और 46 लाख गरीब परिवारों को 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा की है। अग्निवीरों को पुलिस और माइनिंग में 10 प्रतिशत आरक्षण देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement